20 फरवरी से प्रदेश के हर जिले में बैठक करेंगे अजय चौटाला, संगठन की मजबूती और उसमें बदलाव को लेकर होगी चर्चा

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 03:43 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : संगठन की मजबूती और कुछ जिलों में उसमें बदलाव को लेकर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला 20 से 28 फरवरी तक प्रदेश के हर जिले में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ जिला स्तरीय बैठक करेंगे। सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए अजय चौटाला ने बताया कि इन बैठको में वे ख़ुद और प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह जाएंगे। इस दौरान अजय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला से हुई मुलाकात के बारे में भी चर्चा की।

अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अभी हम जिला स्तर के कार्यक्रम कर रहे हैं। इसके बाद विधानसभा स्तर के कार्यक्रम होंगे। बैठकों का मकसद यही है कि संगठन को मजबूत किया जाए और साथ ही साथ जिन जिलों में कुछ बदलाव की जरूरत है वहां पर बदलाव किया जाए। पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला से हुई मुलाकात के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि दिग्विजय चौटाला की शादी है इसके लिए उनका आशीर्वाद और इजाजत लेने के लिए गया था। इस मुलाकात में कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। अजय चौटाला ने कहा कि दिग्विजय चौटाला की शादी तय हो गई है। एक कार्यक्रम 10 मार्च को सिरसा में होगा, बाकी अन्य कार्यक्रम दिल्ली में होंगे.

सरपंचों द्वारा ई-टेंडरिंग का विरोध किए जाने के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि सरपंच पहले ईट एंड ड्रिंक प्रक्रिया को अपना कर तो देखें अगर उन्हें इसमें कोई कमी लगती है तो सुधार किया जाएगा। अजय चौटाला ने कहा कि जिन नगर निगम और नगर परिषद में चुनाव है उसको लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static