अकाली दल ने कुरूक्षेत्र में की रैली, सुखबीर बादल मुर्दाबाद के लगे नारे

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 05:02 PM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड): कुरुक्षेत्र के पिपली कस्बा में शिरोमणि अकाली दल द्वारा जनचेतना रैली का आयोजन किया गया। रैली में बतौर मुख्य अतिथि सुखबीर सिंह बादल, हरसिमरत कौर बादल सहित अकाली दल के कई  नेताओं ने शिरकत की। रैली में बादल ने कहा कि वह हरियाणा में आने वाले चुनाव जरूर लड़ेंगे तथा अपनी जीत सुनिश्चित करेंगे।

रैली में सुखबीर सिंह बादल ने लोक लुभावने वायदे किए, लेकिन हरियाणा और पंजाब के सांझे मुद्दों को बड़ी चतुराई से टाल दिया। हरियाणा का सबसे बड़े मुद्दे एसवाईएल पर बादल ने कुछ भी नहीं बोला। वहीं, सुखबीर बादल की रैली में अकाली दल का विरोध भी हुआ। कुछ लोगों ने रैली को काले झंडे दिखाते हुए सुखबीर बादल मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।



रैली में पंजाब का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार जब पंजाब में थी तो हमने किसानों के बिजली बिल 400 यूनिट तक माफ किए। हर खेत को पानी देने का हमारी सरकार ने कार्य किया, यदि हमारी सरकार हरियाणा में भी बनती है तो यह सारा कार्य हम हरियाणा में भी करेंगे। इसी के साथ उन्होंने कहा की पंजाब में हमने वादा किया था कि एयरपोर्ट बनाएंगे। हमारी सरकार ने 6  एयरपोर्ट बनाए, अब अमृतसर, मोहाली से आप देश के या दुनिया के किसी भी कोने में जा सकते हैं।

कांग्रेस पार्टी को सुखबीर सिंह बादल ने पानी पी-पीकर कोसा और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सिक्खों के साथ अन्याय किया। इतना ही नहीं उन्होंने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल तथा बंशीलाल को भी आड़े हाथों लिया।



वहीं जब सुखबीर सिंह बादल अपना भाषण दे रहे थे, तभी अचानक कुछ लोग काले झंडे दिखाने लगे और सुखबीर बादल मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। बताया जा रहा है कि ये लोग सिमरनजीत मान गुट के हैं। रैली में किसी भी तरह का कोई टकराव न हो, इसलिए एहतियात के तौर पर पुलिस ने उन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Shivam

Related News

कुरूक्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति का मिला शव, पास पड़े मिले इंजेक्शन, पलाश और ईंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को कुरूक्षेत्र से चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे : पंडित मोहन लाल बड़ौली

केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज हरियाणा में: 2 जगह करेंगे रैलियां...स्टार प्रचारक के तौर पहली रैली

टोहाना में शाह की रैली से बदलेगा माहौल, देवेंद्र बबली बोले- 22 सितंबर गृहमंत्री करेंगे बड़ी रैली

पहली बार पत्रकारों की सुधबुध लेने लगे राजनीतिक दल, पहले बीजेपी अब कांग्रेस ने की घोषणा !

जीत के लिए मैदान में उतरे बीजेपी के दिग्गज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में करेंगे तीन रैलियां : मोहनलाल बड़ोली*

कांग्रेस BJP के सामने नहीं, कांग्रेस नेता एक-दूसरे के सामने लड़ रहे हैं...फरीदाबाद में आयोजित जन संवाद रैली में बोले शाह

Haryana Assembly Election: PM Modi मोदी की सोनीपत में होने वाली रैली का स्थान बदला, अब यहां होगी Rally

हरियाणा के राजनीतिक ‘रण’ में उतरेंगे सभी दलों के दिग्गज, Pm Modi और शाह समेत सोनिया और केजरीवाल भरेंगे हुंकार

''दोनों दलों के अंदर भय है, दोनों भ्रष्टाचार...'', कांग्रेस- AAP गठबंधन पर CM सैनी का बड़ा दावा