बादल की फटकार पर अकाली नेता बलकौर सिंह की घर वापसी!

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 03:30 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा में सांसद दुष्यंत चौटाला की नई नवेली पार्टी जजपा ज्वाईन करने वाले शिरोमणि अकाली दल के नेता बलकौर सिंह की घर वापसी अकाली दल सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल की फटकार पर हो गई। अभी दो दिन पहले ही सिरसा में जननायक जनता पार्टी के संस्थापक अजय चौटाला ने बाकायदा बलकौर सिंह के जजपा में शामिल होने की घोषणा की थी, वहीं आज कालांवाली के अकाली विधायक बलकौर सिंह सिरसा से वीरभान मेहता के साथ चंडीगढ़ में प्रकाश सिंह बादल से मिलने पहुंचे। यहां बादल ने बलकौर को जमकर फटकार लगाई, जिसके बाद उन्होंने जजपा से दो दिन पुराना नाता तोड़ लिया।

PunjabKesari

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि यहां प्रकाश सिंह बादल और बलकौर सिंह के बीच कुछ इस तरह बातचीत हुई।

बादल- 'की होया बलकौर! थोडी मत मारी गई है, ये के करेया?'
बलकौर- 'असि थोडे नाल हाँ बादल साहब। असि अकाली हाँ, अकाली ही रहांगा। अजय सिंह आया सि साढ़े कोल। मैनु केहा कि साढ़े नाल आ जा, तैनू लोकसभा  लड़ाना है। मैनु जबरिया जेजेपी दा झंडा फड़ाता जी मैं तो फंस गया, जी।
बादल- 'पुतर तैनू हारन वास्ते चुनाव लडऩा है। एथे अकालियां कोल रह, फिर हम ही चुनाव लड़ावांगे।'

वहीं इस मुलाकात के बाद बलकौर सिंह ने प्रत्यक्ष रूप से कहा, मैनें जजपा पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है। मैं आज भी शिरोमणी अकाली दल का विधायक हूं, मैंने केवल जजपा पार्टी के स्पोर्ट किया था। क्योंकि इनेलो और जजपा एक ही थे और शिरोमणी अकाली दल का गठबंधन था। वहीं भविष्य में राजनीति पर उन्होंने कहा कि  पंजाब के पूर्व सीएम सरदार प्रकाश सिंह बादल के अनुसार ही तय होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static