बलाली गांव में सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत कल, विनेश, संगीता फोगाट अपने गांव की महापंचायत में करेंगी शिरकत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 08:12 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : रेसलरों के मामले को लेकर सांगवान खाप द्वारा बुधवार 7 जून को गांव बलाली के सरकारी स्कूल में सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। महापंचायत की तैयारियों को लेकर ग्राम पंचायत द्वारा जहां चार एकड़ में टेंट लगाया गया है, वहीं आने वालों के लिए खाने-पीने की भी व्यवस्था की गई है। सांगवान खाप के प्रधान व दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने पंचायत स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। उधर गांव के सरपंच प्रतिनिधि बिंदराज की अध्यक्षता में महापंचायत की पूरी तैयारियों की जा रही हैं और गांव से चंदा एकत्रित करते हुए महापंचायत के साथ-साथ रेसलरों के आंदोलन को भी सफल बनाने का संकल्प लिया।

बता दें कि सांगवान खाप की अगुवाई में विनेश व संगीता फोगाट के गांव बलाली में रेसलरों के समर्थन में ग्राम पंचायत द्वारा बुधवार 7 जून को सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत का आयोजन होगा। महापंचायत में आने वाले मेहमानों के लिए ग्राम पंचायत ने पानी व चाय के साथ-साथ खाने का भी प्रबंध किया है। खाने में सब्जी-पूरी के अलावा देशी घी का हलवा भी परोसा जाएगा। सरकारी स्कूल में होने वाली महापंचायत की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सांगवान खाप प्रधान व दादरी विधायक सोमबीर सांगवान भी गांव में पहुंचे और ग्रामीणों के साथ चर्चा की। द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर फोगाट व विनेश के भाई हरविंद्र ने भी पंचायत स्थल पर ग्रामीणों के साथ चर्चा करते हुए मंथन किया।

सरपंच बिंदराज ने बताया कि करीब 3 से 4 हजार लोगों के पंचायत में पहुंचने की संभावना है। महापंचायत को लेकर गांव की बेटियां रेसलर विनेश फोगाट व संगीता फोगाट को भी आमंत्रित किया गया है। सरकारी स्कूल में होने वाली पंचायत में पहुंचने वालों को चाय-पानी के साथ-साथ खाने का भी प्रबंध किया गया है। सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत द्वारा चंदा एकत्रित करते हुए महापंचायत के साथ-साथ रेसलरों के आंदोलन को भी सफल बनाने का संकल्प लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static