हरियाणा में कोई अफसरशाही नहीं है हावी, निराधार हैं विपक्ष के आरोप- मंत्री देवेंद्र बबली

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 06:01 PM (IST)

टोहाना(सुशील): हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र में विपक्षी विधायकों द्वारा प्रदेश में अफसरशाही हावी होने के आरोप पर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कोई अफसरशाही हावी नहीं है। मंत्री बबली ने कहा कि अपनी जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाने वाले किसी भी अधिकारी को डरने की जरूरत नहीं है। वहीं गलत काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

मंत्री देवेंद्र बबली टोहाना के हिसार रोड स्थित टाउन पार्क में राष्ट्रीय ध्वज फहराने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि केंद्र सरकार चलाए गए हर घर तिरंगा अभियान मे देशवासियों को बढ चढ़ कर भाग लेना चाहिए। ऐसा कर हम देश के लिए शहीदी देने वालों को नमन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत देश के हर घर पर तिरंगा झंडा फहराना चाहिए।

 

बबली बोले, काम के साथ बेईमानी करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा

 

विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान विधायकों द्वारा प्रदेश में हावी अफसरशाही के मामले पर उन्होंने कहा कि सूबे में कोई अफसरशाही हावी नहीं है। यदि कोई अधिकारी काम नहीं करेगा तो उसके खिलाफ सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। मंत्री बबली ने कहा कि यदि आप सही है, जनता द्वारा दी गई जिम्मेदारी को सही से निभा रहे हैं, तो सरकार ऐसे अधिकारियों को कोई परेशानी नहीं आने देगी। बबली ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाने का है और वे वैसा ही कर भी रहे हैं। बबली ने कहा कि यदि कोई अधिकारी काम नहीं करेगा तो सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई करने से गुरेज नहीं करेगी। फिर चाहे वह अधिकारी किसी भी पोस्ट पर  तैनात हो।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static