नई विधानसभा भी जरूर बनेगी और पुरानी पर भी नहीं छोडेंगे अपना हक- असीम गोयल

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 08:22 PM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा के लिए अलग विधानसभा के मुद्दे  पर बीजेपी विधायक असीम गोयल ने पंजाब सरकार व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जवाब देते हुए कहा कि नई विधानसभा तो जरूर बनेगी और हरियाणा मौजूदा विधानसभा भवन पर भी अपना हक नहीं छोडेगा। हुड्डा ऐसी बयानबाजी कर हरियाणा का हक कमजोर न करें। वहीं सुशील गुप्ता द्वारा कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल पर भी गोयल ने गुप्ता पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्हे अपनी खुमारी उतारने की नसीहत दी है।

हुड्डा विधानसभा को लेकर बयानबाजी कर हरियाणा का हक ना करे कमजोर- गोयल

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह द्वारा चंडीगढ़ में हरियाणा के लिए अतिरिक्त विधानसभा भवन नहीं बनने देने के बयान पर विधायक असीम गोयल ने कहा कि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री को अपने आकाओं के प्रति लॉयल्टी दिखानी है। इसलिए वे ऐसे ब्यान दे रहे हैं। विधानसभा बनकर रहेगी, जिसके लिए हरियाणा पैसे देकर जमीन खरीद रहा है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि हरियाणा चंडीगढ़ पर अपना हक कमजोर कर रहा है। इस पर जवाब देते हुए भाजपा विधायक असीम गोयल ने कहा कि हम वो विधानसभा भी नही छोड़ेंगे और नई भी बनाकर रहेंगे। हुड्डा साहिब ने अपने कार्यकाल के दौरान तो कुछ नही किया है। उनसे निवेदन है कि ऐसी बातें करके वे हरियाणा के हक को कमजोर कर रहे हैं।

आप नेता द्वारा हरियाणा को असुरक्षित बताने पर भड़के विधायक

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा में विधायकों को धमकियां मिलने के मामले को लेकर कहा था कि जब विधायक ही सुरक्षित नहीं तो प्रदेश के आम आदमी का क्या होगा। इस पर जवाब देते हुए विधायक असीम गोयल ने कहा कि सरकार इस मामले को संजीदगी से देख रही है। वहीं सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में बेटियां रात को घर से बाहर नहीं निकल सकती। इस पर बोलते हुए असीम गोयल ने कहा कि सुशील गुप्ता मूवी देखकर उठे हैं। उनकी खुमारी अभी उतरी नहीं है। वे पंजाब में शायद ज्यादा दिन रह कर आए हैं। पंजाब में उनकी सरकार में जो हत्याएं हुई है, उसकी खुमारी उन्हे उतारनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static