अंबाला छावनी में रेड अलर्ट घोषित, लोगों को पहचान पत्र रखने की हिदायत(Video)

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 10:31 AM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): देश के सबसे महत्वपूर्ण सेना अौर वायुसेना ठिकानों में शुमार अंबाला कैंटोनमेंट में चप्पे-चप्पे पर सेना तैनात कर दी गई है। इसके अलावा कैंटोनमेंट बोर्ड और पुलिस की ओर से स्थानीय निवासियों को हिदायतें जारी की गई हैं। सेना क्षेत्र में आने जाने वाले हर शख्स को गहनता से चेक किया जा रहा है। यहां दाखिल होने वाले हर व्यक्ति के लिए पहचान पत्र दिखाना जरूरी कर दिया गया है। पुलिस ने भी लोगों को अपने किरायेदारों और कर्मचारियों की डिटेल थानों में देने को कहा है। 
PunjabKesari
अंबाला कैंट के डीएसपी सुरेश कौशिक ने बताया कि सेना के पास कोई सूचना है जिसके बाद उन्होंने सुरक्षा बढ़ाई है जिसमें पुलिस भी सहयोग कर रही है। इस बारे में तमाम थाना प्रभारियों की मीटिंग भी ली गई है। इनपुट क्या है ये डिस्क्लोज नहीं किया जा सकता। लोगों से अपील है कि वो संदिग्ध गतिविधियों के बारे में पुलिस को सूचना दें।

रेड अलर्ट के बारे में अंबाला कैंटोनमेंट बोर्ड की ओर से लोगों को एक एडवाइजरी जारी की गई है। बोर्ड ने लोगों को सुरक्षा एजेंसियों के साथ सहयोग करने की अपील की है। अंबाला कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ वरुण कालिया की ओर से बाकायदा मीडिया में अपील जारी की गई है। सीईओ ने बताया कि हाल ही में कैंटोनमेंट बोर्ड ने सेना के कहने के बाद लोगों को एक एडवाइजरी जारी की है। लोग सुरक्षा और सुविधा के मद्देनजर अपना पहचान पत्र साथ रखें और सुरक्षा एजेंसियों को सहयोग करें।
PunjabKesari
इंटेलिजेंस इनपुट के बाद अंबाला कैंटोनमेंट इलाके की सुरक्षा को कड़ा तो कर दिया गया है साथ ही हरियाणा सरकार भी इस पर कड़ी से नजर रख रही है। अंबाला में परिवहन, आवास एंव जेल मंत्री कृष्ण पंवार ने कहा सरकार और केंद्र सरकार कि एजेंसियां अंबाला कैंट की सुरक्षा को लेकर मॉनिटरिंग कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static