अमेरिकन लड़की को फेसबुक पर हुआ हरियाणवी छोरे से प्यार, रचाई शादी

10/9/2019 5:00:20 PM

करनाल (केसी आर्या): कहते हैं कि प्यार में इंसान सात समंदर भी पार कर जाता है, जिसका एक उदाहरण हरियाणा के जिले करनाल में देखने को मिला है। यहां अमेरिका की 21 वर्षीय मलीना को फेसबुक के माध्यम से करनाल के युवक सुशील से प्यार हुआ, बात आगे बढ़ी तो शादी रचा ली। वहीं युवक सुशील के परिजनों ने भी इस शादी पर खुशी जाहिर की है।

दरअसल, छह महीने पहले फेसबुक पर मिली अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली मलीना और करनाल के विकास कॉलोनी के रहने वाले लड़के ने एक दूसरे को पसंद किया। 7 अक्तूबर को इस प्रेमी जोड़े ने सेक्टर-14 के कृष्णा मंदिर में शादी की ली है। 

PunjabKesari, haryana

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात 
सुशील ने बताया कि उन्होंने फेसबुक पर लड़की को रिक्वेस्ट भेजी और बात शुरू की। इस तरह से दोनों फेसबुक पर मिले और दोनों की छह महीने तक बातें होती रही। वहीं, दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया। इसके बाद मलीना ने मिलने का फैसला किया और मई में कैलिफोर्निया से करनाल आई और कुछ दिन दोनों साथ में रहे। इसके बाद सितंबर में फिर से करनाल आई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। 

मलीना ने बताया कि कैलिफोर्निया से करनाल तक आने का सफर बहुत ही थका देने वाला था। 23 घंटे के सफर के बाद वे सुशील से मिली और वे खुश हैं कि उनकी शादी उससे हो गई। मलीना 21 वर्ष की हैं और अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर चुकी हैं। लड़की के परिवार में उसके पिता, चार भाई और तीन बहनें हैं। उनकी मां बहुत पहले गुजर चुकी है। मलीना ने कहा कि सुशील का परिवार बहुत अच्छा है और वे खुश हैं कि वह इस परिवार का हिस्सा बनी।


Shivam

Related News