चुलकाना जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को मारी टक्कर, 17 वर्षीय युवक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:25 PM (IST)

गन्नौर(कपिल): बुधवार देर रात को दिल्ली से चुलकाना धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को तेज रफ्तार केंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक महिला व 17 वर्षीय युवक घायल हो गए।  घायलों को खानपुर मेडिकल में दाखिला कराया। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि महिला दिल्ली के निजी हॉस्पिटल मेंउपचारधीन है। 

मृतक के भाई ने मामले की शिकायत बड़ी थाना पुलिस को दी है। शिकायत में दक्षिणपुरी, दिल्ली निवासी हर्ष ने बताया कि वह सोमवार रात को अपनी चाची गीता, बहन प्रियंका, मोहिनी व भाई लक्ष्य के साथ दिल्ली से ऑटो कर चुलकाना धाम के लिए निकले थे।  जब वह बड़ी उद्योगिक क्षेत्र के पास पहुचे तो उनके ऑटो को तेज रफ्तार केंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसका भाई लक्ष्य सड़क पर गिर कर घायल हो गए, जबकि उसकी चाची ऑटो के अंदर फस गई। लोगो की मद्दत से महिला को बाहर निकाला ओर हॉस्पिटल में दाखिल कराया। टक्कर मारने के बाद केंटर चालक चालक केंटर छोड़ कर मौके से फरार हो गया।  

 थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने हर्ष की शिकायत पर केंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलास शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जल्द ही आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static