आर्मी में कैप्टन बने आनंद यादव, पत्नी पहले से हैं इस पद पर तैनात, मंत्री ने दी बधाई

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 03:56 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गांव मलेरना निवासी अपने मित्र पूर्व पंचायत समिति के चेयरमैन योगेंद्र यादव के पुत्र आनंद यादव को आर्मी में कैप्टन बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आज युवाओं को कैप्टन आनंद यादव और उनकी धर्मपत्नी कैप्टन शिक्षा यादव से प्रेरित होकर पढ़ लिख कर अपने जीवन को संवारने के लिए मेहनत करनी चाहिए ताकि भविष्य में वे अपने माता पिता, परिवार, गांव, जिला, प्रदेश और देश का नाम ऊँचा कर सकें। उन्होंने कहा कि कैप्टन डॉ. आनंद बेस अस्पताल दिल्ली में तैनात हैं और कैप्टन आनंद यादव की धर्मपत्नी दिक्षा यादव भी आर्मी में कैप्टन पद पर कार्यरत हैं।

बता दें कि कैप्टन आनंद अपने परिवार के साथ आज हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा से आशीर्वाद लेने स्थानीय सेक्टर 8 कार्यालय पर पहुंचे। इस मौके पर परिवहन मंत्री ने कैप्टन परिवार को बधाई दी और उनके सुखमय जीवन के भविष्य की कामना की। शर्मा ने कहा कि कैप्टन आनंद यादव उनके पुराने मित्र योगेंद्र यादव के बेटे हैं, जिन्होंने खेतीबाड़ी करके बच्चों को अच्छी परवरिश और संस्कारों के साथ पढ़ाई लिखाई करवा कर योग्य बनाया है। 

इस मौके पर कैप्टन आनंद यादव ने कहा कि वे युवाओं को अपना संदेश देना चाहते हैं कि युवा नशे की लत में ना पड़े और पढ़ाई की तरफ ध्यान दें ताकि पढ़ लिखकर वे अपने भविष्य को संवार सकें और अपने माता-पिता के सपनों को पूरा कर सकें। उन्होंने कहा कि आज उन्हें आर्मी में कैप्टन बनने पर काफी खुशी का अनुभव हो रहा है।

उन्होंने बताया कि गत 1 जनवरी को कैप्टन के पद पर नियुक्ति पाई है, जिसके लिए उन्होंने अपने माता-पिता का भी धन्यवाद जताया और कहा कि परिवहन मंत्री परिवार से भी उन्हें समय-समय पर पूरा सहयोग और मार्गदर्शन मिलता रहा है। इस मौके पर परिवहन मंत्री के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा, राकेश गुर्जर, चंद्रसेन, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, योगेंद्र यादव, दीक्षा यादव सहित कई गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static