पुलिस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, सड़क पर शव रखकर जताया रोष(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 06:39 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के लाखनमाजरा थाना के अंतर्गत गांव गुगाहेडी में करीब 15 दिन पहले मारपीट में घायल हुए युवक की मंगलवार को पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस पर भाजपा नेता के दबाव में कारवाई न करने के आरोप को लेकर मृतक के परिजनों ने शव को एसपी आवास के बाहर रखकर जाम लगा दिया। मृतक के परिजनो का कहना था कि लाखनमाजरा पुलिस ने एक भाजपा नेता के दबाव में कारवाई नहीं की और आरोपी उन्हें रोजाना जान से मारने की धमकी दे रहे है। करीब डेढ़ घंटे तक परिजनों व ग्रामीणों ने जमकर बबाल काटा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। बाद में परिजनो ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटनाक्रम के बारे में बताया, जिस पर एसपी ने परिजनो को आश्वासन दिया कि निष्पक्ष जांच की जाएगी और इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कडी कारवाई की जाएगी।

PunjabKesari,police, angry, village

करीब 15 दिन पहले गांव गुगाहेडी निवासी सुनील को गांव के ही मंजनु पुत्र नसीब अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर किसी बहाने से घर से ले गया था। परिजनो का कहना है कि शाम को उन्हें पता चला कि सुनील गांव के मंदिर के पास अचेत हालत में पडा हुआ है। इस बात का पता चलने पर परिजनो ने सुनील को तुंरत पीजीआई भर्ती कराया। सुनील के भाई रोहताश ने इस संबंध में मंजनु, संजय, नसीब व नसीब की पत्नी के खिलाफ लाखनमाजरा थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस संबंध में चारो आरोपियो के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया और सुनील उसी दिन से पीजीआई में उपचाराधीन था। मंगलवार दोपहर को उपचार के दौरान सुनील की मौत हो गई

PunjabKesari, police, angry, village

एसपी आवास के बाहर जाम की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और परिजनो को समझाने का प्रयास किया। परिजन एसपी से मुलाकात की बात पर अड गए। बाद में परिजनो ने एसपी से मुलाकात की और पूरे घटनाक्रम के बारे में अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक जश्रदीप सिंह रधावा ने परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी, जिसके बाद परिजन जाम खोलने पर सहमत हुए। डीएसपी सज्जन सिंह का कहना है मामले की जांच की निष्पक्ष जांच की जाएगी, मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static