नैना के काफिले पर हमले से जेजेपी नेताओं में रोष, दुष्यंत ने पुलिस को दिया शाम तक का समय

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 08:34 PM (IST)

उचानाः हलके में चुनाव प्रचार के दौरान हिसार से जेजेपी लोकसभा प्रत्याशी नैना चौटाला के काफिले पर हुए हमले को लेकर दुष्यंत चौटाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस हमले से दुष्यंत चौटाला सहित जेजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है। हालांकि हमले को लेकर जेजेपी नेताओं द्वारा कांग्रेस पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं।  दिग्विजय चौटाला ने तो हमलावरों को हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी जेपी(जय प्रकाश) का समर्थक बताया है।

हमले को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कुछ युवा जो अपने आप को किसान नेता बताते हैं, उन्होंने नैना चौटाला के काफिले का पीछा किया। रोजखेड़ा में न्यूजसेंस क्रिएट किया। इस दौरान जेजेपी कार्यकर्ताओं से उनकी बहस और हाथापाई हुई। इस हाथापाई में जेजेपी कार्यकर्ताओं को चोटें आईं हैं। इसके अलावा महिला कार्यकर्ताओं से भी धक्का मुक्की की गई और उनके कपड़े फाड़े गए। 

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मामले को लेकर हमने एसपी जींद से बात की है। हमने उनसे हमलावरों पर सख्त से सख्त तत्काल कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने पुलिस को शाम तक का समय कार्रवाई के लिए दिया है। उन्होंने कहा कि हैरानी के बात है कि यहां के पोस्टेड थाना प्रभारी को नैना चौटाला ने फोन पर घटना की सूचना दी और कहा कि घटनास्थल पर आकर मामला दर्ज करें। इस पर थाना प्राभारी ने जवाब दिया कि मैं थाने में बैठा हूं आप सब आकर थाने मामला दर्ज करवाएं। दुष्यंत चौटाला ने थाना प्रभारी को सस्पेंड करने की भी मांग की है। 

इसके अलावा दुष्यंत ने कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश के इन्वाल्व होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उनका पुराना इतिहास इस तरह का रहा है। हम भी एक कदम पीछे नहीं हटेंगे। पुलिस ये सुनिश्चित करे कि नैना चौटाला का चुनावी कार्यक्रम सुरक्षित और शांति पूर्वक चले। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static