आगामी चुनावों में भी विरोधियों को बीजेपी जनसमर्थन से देगी करारी हार: जैन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 08:32 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन ने कहा है कि मेयर चुनावों ने इनेलो, कांग्रेस व अन्य दलों का सूपड़ा साफ कर यह प्रमाणित कर दिया है कि जनता हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन हितैषी नीतियों पर मुहर लगाकर दिल से बीजेपी को समर्थन दे चुकी है।

जैन ने कहा कि हरियाणा के इतिहास में पहली बार मेयर के चुनाव डायरेक्ट करवाना व सिंबल पर लडऩे का साहसिक निर्णय मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने किया। इससे पहले सुशिक्षित पंचायतें देने का निर्णय भी मनोहरलाल ने ही किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार इतिहास निर्माण का कार्य कर रही है।

PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा द्वारा ई वी एम में गड़बड़ की बात पर जैन ने कहा कि कांग्रेस की तो यह आदत है कि हारे तो ईवीएम में खराबी के आरोप लगाती है। हुड्डा ने ईवीएम पर हर बार उंगली उठाई है, लेकिन ईवीएम की कमी जग जाहिर करने में वे नाकाम रहे हैं।

जैन ने कहा कि करनाल में विपक्ष ने जबरदस्त एकता दिखाई, मगर उन्हें मुंह की खानी पड़ी, मुख्यमंत्री मनोहरलाल का जादू जमकर चला। डायरेक्ट चुनाव मेयर का कोई रिस्क नहीं है। उत्तर प्रदेश में भी डायरेक्ट मेयर चुना जाता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधानसभा के चुनावों में भी बीजेपी कांग्रेस, इनेलो, आप व अन्य दलों को मेयर चुनावों की तरह करारी हार जन समर्थन से देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static