कुमारी शैलजा को नरवाना में मिल रहा जबरदस्त जनसमर्थन, फूल-मालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ किया भव्य स्वागत

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 06:15 PM (IST)

नरवाना (गुलशन चावला): कांग्रेस पार्टी से सिरसा लोकसभा प्रत्याशी कुमारी शैलजा एवं राज्य सभा सांसद रणदीप सिंह ने आज हलके के कई गांवों में जाकर दौरे किए। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा उनका फूल-मालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया गया। पार्टी के दोनों कद्दावर नेताओं को ग्रामीणों ने पलकों पर बिठाया और पूरजोर समर्थन देने की बात कही। लगभग सभी गांवों में उमड़ी हजारों की संख्या में मौजूद इस बात की गवाही दी कि इस बार कुमारी शैलजा को लोकसभा चुनावों में भारी मतों से विजयी बनाकर सांसद में भेजने का काम करेंगे। 

अपने चुनावी प्रचार के दौरान रसीदां, ढाबी टेक सिंह, नारायाणगढ़, पीपलथा, रेवर, पदार्थ खेड़ा, दातासिंह वाला, हंसडैहर, डिडौली, बरटा, धनौरी, कोयल, नेपेवाला, गढ़ी व शहर की धर्मसिंह कालोनी में जन सभाएं की।

कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने भी भाजपा पर जमकर कटाक्ष किए व किसानों के हकों की बात दिलवाने को लेकर कहा कि भाजपा के 10 साल में इलाका बहुत पिछड़ा है। देश और किसानी भी पिछड़ा है। हरेक को पीछे धकेल दिया। भाजपा का आप लोगों से व किसानों से ग्रामीण क्षेत्र से वास्ता नहीं हो सकता। 2014 में मोदी आए तो गुजरात माडल का लालच दिया और सारे बह गए। हर चीज का पर्दाफाश हो चुका है। गरीबों को उपर नहीं उठाया और गरीबी और बढ़ गई। गरीबों के हाथ में कटोरा दे दिया है। ऐसी हुकुमत चाहिए थी लोगों को। अन्नदाता को हम कभी कमजोर होता नहीं देख सकते। 

कांग्रेस के राज्य सभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच का चुनाव नहीं। यह हिंदुस्तान के एक अहंकारी शासक के अहंकार तोडऩे का चुनाव है। उस अहंकारी शासक का अहंकार तोडऩे का चुनाव है। जो हमारी पगडिय़ों को पुलिस की घोड़े की टापों के नीचे रोंदता है। जब लाखों किसान दिल्ली व दातासिंह वाला बार्डर पर बैठे हैं। जब सारे किसान दिल्ली के राजा से न्याय मांगने गए तो नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल खट्टर व दुष्यंत चौटाला ने वहां बड़ी-बड़ी दीवारें चिनवा दी जैसे मुगलों ने दीवारों को चिनवाया था।  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static