कांग्रेस के घोषणा पत्र को विज ने बताया झूठ का पुलिंदा, बोले-कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टों पर काम नहीं किया’

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 05:30 PM (IST)

अंबाला(चंद्रशेखर धरणी): कांग्रेस की ओर से आज चंडीगढ़ में जारी किए घोषणा पत्र पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष किया है। अनिल विज ने कहा कि "हरियाणा कांग्रेस द्वारा जारी किया गया घोषणा पत्र (मेनिफेस्टो) झूठ का पुलिंदा है, क्योंकि कांग्रेस ने कभी भी अपने मैनिफेस्टो पर काम नहीं किया है।  उन्होंने  कहा कि कांग्रेस ने झूठ की यूनिवृसिटी बनाई हुई है"। 

‘कांग्रेस की सरकार नहीं बन रही’ 
कल तक मुख्यमंत्री का दावा करने वाले कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा है कि आलाकमान जिसे चाहेगी वही मुख्यमंत्री होगा, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि "उन्हें (भूपिंदर सिंह हुड्डा को) पता है कांग्रेस की सरकार नहीं बन रही है ताकि उन्हें अचानक झटका न लगे इसलिए उन्होंने पहले ही कहना शुरू कर दिया है"।

‘हुड्डा ने ही गेस्ट टीचरों को ठेकेदारी पर रखा’
भूपेंद्र हुड़्डा की ओर से कांग्रेस द्वारा ठेकेदारी खत्म करने संबंधी दिए जाने पर विज ने हुड्डा को आड़े हाथों लेते हुए सवाल करते हुए कहा कि "भूपेंद्र सिंह हुड़्डा झूठ बोलते है वे बताए कि गेस्ट टीचर किसने रखे, ठेकेदारी पर सभी हुड़्डा ने रखे है और सभी विभागों मे हुड़्डा ने रखे है। विज ने कहा कि ठेकेदार शोषण करता था इसलिए हमने हरियाणा कौशल रोजगार निगम बनाया जिस कारण सभी के पैसे खाते मे आते थे, पहले ठेकेदार रोहतक के ही होते थे इसलिए अब हुड़्डा को तकलीफ हो रही है!"

‘कांग्रेस ने बनाई हुई है झूठ की यूनिवर्सिटी’ 
उन्होंने  कहा कि "कांग्रेस ने झूठ की यूनिवर्सिटी बनाई हुई है वहां से जो डिग्री लेकर आता है वही कांग्रेस का लीडर बनता है क्योंकि वे झूठ बोलने मे माहिर होते है। विज ने कहा कि पिछले लोकसभा के चुनावों मे राहुल गांधी ने कहा था कि 8500 रुपये खटा खट आपके खाते मे आ जाएगे अब वे बताए कहां गया वो 8500 रुपए ! विज ने कहा कि जिन प्रदेशो मे तुम्हारी (कांग्रेस) सरकार है वहां तो दो" !

‘अग्निवीर अच्छी स्कीम है लोग उसे स्वीकार कर रहे है’
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ओर से अग्निवीरो को पेंशन और हरियाणा मे नौकरियां मिलने संबंधी बयान पर  अनिल विज ने कहा कि "अग्निवीर अच्छी स्कीम है लोग उसे स्वीकार कर रहे है। विज ने कहा कि आज तक हिंदुस्तान में जहां जहां भर्ती हुई है वहां पर एक भी सीट खाली नहीं गई है। विज ने कहा कि जब लोग पसंद कर रहे है तो कांग्रेस के पेट मे दर्द क्यों हो रहा है"।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static