अंबाला में दिखा ''गब्बर'' का रौद्र रूप...अधिकारियों को लगाई जमकर लताड़, बजट रिकार्ड के लिए दिया 3 दिन का समय

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2024 - 04:40 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले अनिल विज का एक्शन आज एक बार फिर अंबाला में देखने को मिला। विज अचानक नगर परिषद कार्यालय पहुंचे और विकास कार्यों का बजट देखने लगे। इस दौरान बजट सही न मिलने पर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने तीन दिन का समय देते हुए कहा कि रिकॉर्ड न मिला तो कार्रवाई तय है। 

PunjabKesari

लंबे समय के बाद गब्बर कहे जाने वाले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज कैंट नगर परिषद पहुंचे और हुए विकास कार्यों के बजट का जायजा लिया। इस दौरान सही से बजट न मिलने पर अधिकारियों को फटकार लगाई। इस दौरान दफ्तर नगर परिषद के दफ्तर में विज का रौद्र रूप देख अधिकारियों की घिग्घी बंध गई। अनिल विज ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा है कि अगर तीन दिन में उन्हें पूरा रिकॉर्ड ना मिला तो एक बड़ा एक्शन लिया जा सकता है।

बता दें कि आज सुबह अपने किसी कार्य से पूर्व गृह मंत्री अनिल विज नगर परिषद अंबाला छावनी पहुंचे थे। इस दौरान अंबाला छावनी में चल रहे सभी कार्यों के बजट का जायजा लिया। जिसका लिखित में पूरा रिकॉर्ड न मिलने पर विज का गुस्सा फूट गया। फिलहाल अनिल विज ने अधिकारियों को समय दिया है और कार्य पूरा न होने पर कारवाई की बात भी कही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static