फिर से सज गया गब्बर का टी प्वाइंट, लॉकडाउन और एक्सीडेंट की वजह से हुआ था बंद

10/23/2020 2:39:53 PM

अंबाला (अमन कपूर): पहले लॉकडाउन तो उसके बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का एक्सीडेंट, ये वो दो कारण हैं जिसकी वजह से अंबाला छावनी और सूबे के गृह मंत्री अनिल विज से जुड़ी बीते 30 से 35 वर्षों की प्रथा टूट गई थी। बात कर रहे हैं बीते 30 से 35 वर्षों से हर रोज सजने वाले अनिल विज के टी प्वाइंट की। जहां हर रोज विज बाजार के बीचों बीच बैठकर अपने मित्रों के बीच चाय पीते थे। यह टी प्वाइंट लॉकडाउन और विज के एक्सीडेंट की वजह से बंद हो गया था, लेकिन आज एक बार फिर विज सुबह-सुबह अचानक अपने मित्रों के बीच पहुंच गए, जिसके बाद टी प्वाइंट फिर से सज गया। 

PunjabKesari, haryana

अपने चहेते नेता को फिर से अपने बीच देखकर विज के साथ सड़क पर बैठकर चाय पीने वाले लोगों के चेहरे पर आज एक बार फिर मुस्कान लौट आई है। विज के टी प्वाइंट पर सोशल डिस्टेंसिंग भी देखने को मिली। विज की माने तो यह टी प्वाइंट उन्होंने कभी मिस नहीं किया था, लेकिन पहले लॉक डाउन और फिर उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनका यहां आना छूट गया था, लेकिन उनके मित्रों की चाह थी कि वो यहां दोबारा आना शुरू करें।

PunjabKesari, haryana

मित्रों की चाह के बाद वह आज अंबाला छावनी के सदर बाजार चौक पर सुबह सुबह अचानक पहुंच गए और एक बार फिर से टी प्वाइंट सज गया। इस मौके पर विज ने कहा कि इस टी प्वाइंट का बहुत फायदा है। यह जगह महज एक टी प्वाइंट नहीं है, पूरे शहर हो यह पता होता है कि हमारा नुमाइंदा यहां बैठा होता है और अगर शहर के किसी भी कोने में कोई सुख दुःख होता है तो वो बात यहां की जाती है। 


vinod kumar

Related News