"एक राष्ट्र एक चुनाव" पर अनिल विज ने दी प्रतिक्रिया, कहा- बहुत अच्छा फैसला...यह पहले हो जाना चाहिए था

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 04:06 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): "एक राष्ट्र एक चुनाव" को मोदी कैबिनेट में मंजूरी मिल गई है। इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश के हित में ये बहुत बड़ा कदम है, विज ने कहा कि ये तभी हो जाना चाहिए था।  लेकिन देश के बारे मे सोचने वाला पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है।  विज ने कहा कि हमारे देश का बहुत सारा समय इलेक्शन के कारण स्टैंड स्टिल हो जाता था।

उन्होंने कहा कि आए दिन आचार सहिंता लग जाती है, कई दिन काम नहीं हो सकते और एक चुनाव जाता था दूसरा आ जाता है। इसलिए ये बहुत अच्छा निर्णय है। वहीं कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियों के विरोध पर विज ने कांग्रेस पर जबरदस्त तंज कसते हुए कहा कि एक पक्षी होता है उल्लू, उसको रौशनी अच्छी नहीं लगती। वही हिसाब कांग्रेस का है, उनको कोई चीज अच्छी नहीं लगती है।  

वहीं कांग्रेसी नेता शमशेर गोगी के बयान पर अना घर तो भरेंगे ही और नीरज शर्मा के 50 वोट दो नौकरी पाओ वाले बयान पर विज ने कहा कि "लाख छुपाओ छुप नहीं सकेंगा, राज कितना भी गहरा हो दिल की बात बता ही देता है। असली नकली चहेरा" यही इनकी असलियत है। कोई न कोई बोल ही जाता है कि ये है हमारी राजनीति इसलिए हम राजनीति में आये हैं। ये फिर से नौकरियों में खरीद फरोख्त शुरू करना चाहते हैं।  विज ने कहा कि ये जो टेलेंट है हरियाणा का जिसको हमने काबलियत के आधार पर नौकरिया दी, उस काबलियत को ये सिफारिश व पैसे के बल पर दबाना चाहते हैं। विज ने कहा कि आज हरियाणा के एक एक युवा को इनका विरोध करना चाहिए। 

 विज ने कांग्रेस के घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में कांग्रेस ने 7 गारंटी दी है। इससे ज्यादा आश्चर्य की बात कोई हो ही नहीं सकती। क्योंकि जिसकी अपनी गारंटी नहीं है वो दूसरो को गारंटी दे रहा है। हुड्डा पर इतने केस चल रहे हैं, कब जेल चले जाएं कुछ पता नहीं है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static