अन्नदाता आने वाले चुनावों में वोट की चोट से लेगा बदला : दीपेंद्र हुड्डा

2/20/2021 10:50:39 AM

पूंडरी : राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जहां पैट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि कर आमजन को दुविधा में डाल रही है। वहीं रसोई गैस सिलैंडर में भी भारी इजाफा कर आमजन को परेशान करने का काम कर रही है। देर रात युवा कांग्रेसी नेता प्रदीप चौधरी पूंडरी के प्रतिष्ठान पर कार्यकत्र्ताओं से रूबरू होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछले 80 दिनों से देश का किसान दिल्ली की दहलीज पर बैठा है। केंद्र की मोदी सरकार बातचीत करने की बजाय उन्हें सीधेतौर पर नजरअंदाज कर रही है। देश के अन्नदाता एक बड़ी संख्या में शहादत को प्राप्त हो चुका है।

शहीदों पर नमन करने व उनकी आवाज को बुलंद करने की बजाय, आज केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की खट्टर सरकार के नेता उनकी शहादत पर ठहाके लगा रहे हैं। देश का अन्नदाता इस प्रकार के अपमान को सहेगा नहीं और आने वाले चुनावों में अपनी वोट की चोट से बदला लेने का काम करेगा। मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जय प्रकाश, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल शोरेवाला, पूर्व संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला, प्रदीप चौधरी पूंडरी, पं. कंवरपाल करोड़ा, सुधीर मैहता कैथल, महिला नेत्री सुनीता बत्तान, प्रो. वीरेंद्र सिंह, पूर्व संसदीय सचिव दिल्लू राम बाजीगर, जिला कष्ट निवारण समिति के पूर्व सदस्य प्रेम धीमान फतेहपुर, अनाज मंडी पूंडरी के पूर्व प्रधान कमलदीप हाबड़ी, रामपाल डुलयानी, समाजसेवी धर्मपाल गोलन, सुभाष खेड़ी सिकंदर, सुभाष मैहला अधिवक्ता व विशाल वालिया आदि मौजूद रहे।

प्रदीप चौधरी के पिता के पांव छूकर लिया आशीर्वाद
विरासत में मिले आदर्श संस्कार व अपनी मिलनसार छवि के चलते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी सादगी का परिचय देते हुए युवा नेता प्रदीप चौधरी पूंडरी के पिता समाजसेवी धर्मपाल गोलन के पाव छूकर आशीर्वाद लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Manisha rana

Related News