किसानों द्वारा SP कार्यालय के घेराव का ऐलान, पुलिस ने सुरक्षा के किए पुख्ता इंतजाम

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 01:44 PM (IST)

हांसी (संदीप): किसानों द्वारा हांसी एसपी कार्यालय के घेराव के ऐलान के बाद एसपी कार्यालय को चारों और छावनी के रूप में तब्दील कर दिया गया है। एसपी कार्यालय की ओर जाने वाले रास्तों पर बेरिगेटिंग कर भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं।

आईजी राकेश कुमार ने भी हांसी पहुंचकर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। सुरक्षा के लिहाज से 2 एएसपी, 7 डीएसपी, 2 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां व चार जिलों की 700 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए है। लघु सचिवालय के सामने से गुजरने वाले पुराने नेशनल हाईवे की दोनों ओर बैरीगेटिंग लगा पुरी तरह से ब्लॉक किया गया है। साथ ही इस रूट को सैक्टर पांच की ओर से डायवर्ट कर दिया गया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दोपहर 11 बजे किसान नेता हांसी के लघु सचिवालय की ओर पहुंचना शुरू हो गए। इस दौरान पुलिस की ओर से उन्हें सख्त हिदायत दी गई है कि वो एसपी कार्यालय से 300 मीटर दूर अपने वाहनों को खड़ा कर पैदल लघु सचिवालय के सामने अपना शांतिपूर्वक धरना दे सकते हैं। परंतु लघु सचिवालय में किसी को भी घुसने की ईजाजत नहीं है। साथ ही पुलिस की ओर से वकीलों के अलावा कोर्ट में जाने वाले व्यक्तियों की भी इंट्री बेन कर दी है। पुलिस की ओर से भी किसानों के लिए सैक्टर 5 में वाहन खड़े करने की इजाजत दी गई है। पुलिस की ओर से हांसी की तरफ आने वाले सभी मुख्य रास्तों जैसे काली देवी चौक, जींद चौंक, दिल्ली बाईपास चौक, बरवाला रोड़ व हिसार रोड़ पर बेरिगेटिंग कर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

बता दें कि नारनौंद में सांसद रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी पर हमला करने के मामले में दर्ज मुकदमे ख़ारिज करवाने और दूसरी मांग किसान कुलदीप राणा पर हमला करने के मामले में राज्यसभा सांसद रामचंद्र एवं उनके सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की मांग को लेकर किसान एसपी कार्यालय घेराव कर रहे है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static