सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई से भड़की आरएमपी एसोसिएशन, जेल भरो आंदोलन का ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 04:28 PM (IST)

रादौर(कुलदीप सैनी): सीएम फलांईग की कार्रवाई ने नाराज आरएमपी एसोसिएशन ने डॉक्टरों पर दर्ज केस वापिस लेने के मांग की है। केस वापिस न लिए जाने पर 21 नवंबर से जेल भरो आंदोलन करने की घोषणा की गई। साथ एशोसिएशन के अध्यक्ष व भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक ने भी मांगे पूरी न होने पर इस्तीफे की धमकी दी है। आरएमपी एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल 12 नवंबर को यमुनानगर में सीएम से मिलेगा।

आरएमपी एसोसिएशन ने आज रादौर में बैठक कर 21 नवम्बर तक डाक्टरों पर दर्ज केस वापिस न लेने पर जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी है। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. ऋषिपाल सैनी ने कहा की इस कार्यवाही को सरासर गलत बताते हुए चिकित्सकों को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

(यह भी पढें: शहर में 4 व छावनी में 3 झोलाछाप डाक्टर चढ़े सी.एम. फ्लाइंग के हत्थे )

उन्होंने कहा, सरकार द्वारा की गई इस प्रकार की कार्रवाईयों से चिकित्सकों में भय पैदा करने की कोशिश की जा रही है। अगर चिकित्स्कों के डिग्री की जाँच करनी है तो स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारी करें। उन्होंने कहा, अगर डिग्री फर्जी पाई जाती है तो कोर्ट के जरिए उस पर कार्रवाई हो, न कि पुलिस को मौके पर बुलाकर चिकित्सकों को डराया जाए।

(यह भी पढें: VIDEO: अवैध क्लीनिकों पर रेड: एक से बढ़कर एक निकले 'मुन्नाभाई')

उन्होंने कहा की चेतावनी देते हुए कहा की इस छापेमारी में चिकित्सकों पर दर्ज मामलों को वापिस लेने के लिए वे रविवार को यमुनानगर में सीएम से मिलने का प्रयास करेंगे अगर उनकी बात सकरात्मक होती है तो ठीक, अन्यथा वे 21 नवम्बर से जिलावार जेल भरो आंदोलन चलाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static