सिरसा में 2 नशा तस्करों को एंटी नारकोटिक्स ने किया गिरफ्तार, 50 लाख की हेरोइन बरामद

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2024 - 05:59 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने दो लोगों को नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। टीम ने इनके कब्जे से एक गाड़ी सहित 501 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पकड़े गए आरोपीयों की पहचान विजय कुमार व दीपक के रूप में हुई है। पकड़ी गई हेरोइन कीमत लगभग 50 लाख रुपए बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

PunjabKesari

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीएसपी दिलीप सिंह ने बताया कि उनकी सिरसा टीम ने दो नौजवान लड़कों को 501 ग्राम हीरोइन सहित गिरफ्तार किया है, जिसकी मार्केट कीमत 50 लख रुपए है। वहीं उनके कब्जे से एक गाड़ी भी बरामद की गई है। डीएसपी दिलीप सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी विजय कुमार पहले से ही इस धंधे में शामिल है और इस पर पहले भी तस्करी के चार मुकदमे दर्ज हैं। वह खुद भी नशे का आदी है। दिलीप सिंह ने बताया कि टीम के दबाव के चलते विजय कुमार पिछले 1 साल से सिरसा छोड़कर हनुमानगढ़ (राजस्थान) में शिफ्ट हो गया था। ये हेरोइन इसने हनुमानगढ़ में ही सप्लाई करनी थी।

दिलीप सिंह ने बताया कि मौके से इसके ड्राइवर दीपक को भी पकड़ा गया है जो इस तस्करी में शामिल है। ये लोग दिल्ली से किसी नाइजीरियन से माल लेकर पहुंचे थे। दिलीप कुमार ने बताया कि इन दोनों का रिमांड हासिल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दिलीप कुमार ने बताया कि जनवरी माह में ही उनकी टीम ने छह मामले दर्ज किए और 10 लोगों को तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। पिछले साल की अगर बात करें तो 55 मामले तस्करी के दर्ज किए गए, जिसमें कई लोगों को सलाखों के पीछे भेजा गया। दिलीप कुमार का कहना है कि इसी तरह नशे के  खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static