पेट्रोल रहित बाइक पैदल घसीटकर जताया दाम बढ़ाने का विरोध

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 01:37 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज):  बढ़े हुए पेट्रोल व डीजल के दामों को लेकर भिवानी युवा कांग्रेस ने पेट्रोल रहित मोटरसाईकिलों को पैदल ही खींचकर विरोध जताते हुए प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। साथ ही पेट्रोल-डीजल के दामों को वापिस लेने की मांग की। कांग्रेस यूथ इकाई के कार्यकर्ताओं ने रेहड़ी पर मोटरसाईकिल रख उसे खींचते हुए शहर में प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
देश में पेट्रोल व डीजल के दाम आसमान छू रहे है। इसी के चलते बुधवार को मुम्बई में पेट्रोल का दाम 22 पैसे बढक़र 84.99 रूपये प्रति लीटर हो गया। इसी प्रकार डीजल 72.76 रूपये प्रति लीटर हो गया। जबकि दिल्ली में बीती रात से पेट्रोल के दाम 30 पैसे बढक़र 77 रूपये प्रति लीटर हो गया।
PunjabKesari
यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिजीत लाल सिंह ने बढ़ी कीमतों का विरोध जताते हुए कहा कि पीएम मोदी पेट्रोल कंपनियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज देश में पेट्रोल व डीजल की कीमतें 70 से 85 रूपये हो गई है।
PunjabKesari
जबकि हमारे पड़ोसी देशों में पेट्रोल 35 से 40 रूपये प्रति लीटर है। ऐसे में आम आदमी पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों से परेशान है। इसीलिए वे मांग करते है कि पेट्रोल व डीजल को जीएसटी के दायरे में लाया जाए, ताकि इनकी बढ़ती कीमतों पर अंकुश लगाया जा सकें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static