कंगना के खिलाफ हरियाणा में AAP का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन, कहा- किसानों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 04:09 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): बीजेपी की संसद  कंगना रनौत द्वारा किसानों के खिलाफ दिए गए बयान पर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश व्यापी आंदोलन छेड़ दिया है। हरियाणा भर में आज कंगना रनौत के खिलाफ धरने प्रदर्शन किया जा रहे हैं। यमुनानगर में धरना प्रदर्शन का नेतृत्व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा कर रहे हैं।

इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने बायपास चौक पर पहुंचकर बीजेपी और सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जो व्यक्ति किसान का नहीं, वह हिंदुस्तान के किसी काम का नहीं। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ललित त्यागी ने कहा कि किसानों के खिलाफ बोले गए अपशब्दों को लेकर आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है।
 
अनुराग डंडा ने कहा कि जेजेपी के साथ आजाद समाज पार्टी ने गठबंधन किया है। वह जीरो बटा जीरो रहेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़कर मजबूत सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जनता ओपी चौटाला के परिवार को वोट नहीं देना चाहती, क्योंकि यह लोग बीजेपी के दलाल हैं।
  
 उन्होंने कहा कि जेजेपी का आजाद समाज पार्टी से गठबंधन का कोई लाभ नहीं होने वाला। उन्होंने जेजेपी को किसानों की गद्दार पार्टी बताते हुए कहा कि इस पार्टी से कोई समझौता नहीं हो सकता।
 ढांडा के नेतृत्व में यमुनानगर में जोरदार प्रदर्शन किया और बीजेपी की संसद कंगना रनौत के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static