भूपेंद्र हुड्डा पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- बेटे को सेट करने के लिए प्रदेश को अपसेट कर दिया

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 09:30 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी पंडित टेकचंद शर्मा के चुनावी प्रचार कार्यक्रम में पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी देते हुए कांग्रेस को भी आडे़ हाथों लिया। इस मौके पर भारी जनसमूह को देख अनुराग ठाकुर गदगद हो उठे। इस दौरान भाजपा नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने बेटे को सेट करने के लिए हुड्डा ने प्रदेश को अपसेट कर दिया।

PunjabKesari

जनता को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता ना दामाद और दलाल देखना चाहती हैं और ना ही दलितों का अपमान देखना चाहती है। वह तो सिर्फ सब का साथ और सब का विकास देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का कल्याण तभी संभव है जब हरियाणा में कमल का फूल खिलेगा। जिन्होंने खाई है रसमलाई वह क्या करेंगे हरियाणा की भलाई। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस करेगी प्रदेश की भलाई ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ लूटने का काम किया है और उनकी पार्टी में अंदरूनी लड़ाई इसलिए है क्योंकि एक अनार है और सौ बीमार है। 

जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा के एक नेता ने अपने बेटे को सेट करने के लिए प्रदेश को अपसेट कर दिया और दलित समाज के लोगों का अपमान कांग्रेस में लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि दलित समाज के नेताओं पर हुड्डा के समर्थकों ने जो टीका टिप्पणी की है और जो अपना पेट भरने की बात करते हुए हर मां को 2000 नौकरियों का कोटा देने तथा 50 वोट पर नौकरी देने की बात करते हैं, उनसे मेरा सवाल है कि क्या उन्होंने अपने प्रत्याशियों को सरकारी नौकरियों का कोटा बांटा है। जिसको लेकर उनके विधायक 50 वोट पर नौकरी देने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि  कांग्रेसियों को अपने घर भरने की छूट का आइडिया राहुल गांधी ने दे दिया है।

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि सवाल उठता है कि जिस तरह कांग्रेस के राज में दलितों के घर जलाए गए और हुड्डा के राज में दलित बेटियों के साथ बलात्कार हुए तो क्या अब दलित समाज और हरियाणा के लोग फिर से बहन बेटियों की इज्जत को खतरे में डालेंगे ? उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में हैट्रिक लगाते हुए तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने फिर से कहा कि दलाल और दामाद का जलवा जलाल हुड्डा सरकार में होता था और दलितों का अपमान होता था इसलिए अब दलाल और दामाद की सरकार प्रदेश में नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा सबका साथ और सबका विकास करने वाली भारतीय जनता पार्टी सरकार तीसरी बार आएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static