15 दिन की छुट्टी पर घर आए फौजी की कर दी हत्या, पुलिस पर हमलावर का साथ देने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 10:21 PM (IST)

कनीना (योगेंद्र सिंह): गांव झाड़ली रहने वाले आर्मी जवान संदीप की बीती रात उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने हत्या कर दी। मृतका के पिता शिवकुमार के अनुसार कनीना थाने के पुलिसकर्मियों के साथ संदीप का साला अनूप आया था। इसी बीच करीब एक दर्जन अन्य लोग हथियारों से लैस होकर आए और संदीप पर हमला बोल दिया। इसमें संदीप की मौत हो गई। वहीं संदीप के पिता शिवकुमार, भाई राहुल, पंकज, अरूण सहित अन्य लोग घायल हो गए।

शिवकुमार का आरेाप है कि पुलिस के सामने यह घटना हुई। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस घटना से गांव में तनाव का माहौल निर्मित हो गया। आरोप है कि कुछ पुलिसकर्मी जब गांव में बयान लेने पहुंचे तो गांव के लोगों उन्हें बंधक बना लिया। इस सूचना पर डीएसपी दल-बल के साथ पहुंचे। आर्मी जवान संदीप की दिल्ली में पोस्टिंग है और वह 15 दिन की छुट्टी आया हुआ था। पुलिस के अनुसार संदीप की शादी दस साल पहले लोहारू के समीप सोहसरा गांव निवासी मनीषा से हुई थी। उसके छह साल की लड़की एवं चार साल का लडक़ा है। पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। 

संदीप की पत्नी मनीषा ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसे ससुराल वालों ने मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया है। इस सूचना पर नरेंद्र होमगार्ड और जवान दीपक झालड़ी गांव पहुंचे थे। पी एसआई तपेंद्र की प्राथमिकी के अनुसार गांव में मनीषा का भी परिवार मौजूद था। संदीप उसका भाई राहुल, पिता सहित अन्य लोगों ने पुलिस की वर्दी फाड़ दी और बंधक बना लिया। 

सरकारी गाड़ी में पथराव कर तोड़फोड़ की। पुलिस ने शिवकुमार की रिपोर्ट पर मृतक के साले और उसके साथियों के खिलाफ तो पी एसआई तपेंद्र की रिपोर्ट पर मृतक के परिजन एवं गांव वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लॉकडाउन व कोविड-19 गाइड लाइन के बीच इस प्रकार की वारदात को लेकर पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static