अरुण हुड्डा ने कांग्रेस को कहा अलविदा, आप में शामिल होकर कही बड़ी बात ?

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 07:14 PM (IST)

दिल्ली (कमल कांसल) : आने वाले समय में हरियाणा में नगर निकाय के चुनाव होने है ऐसे में लगातार आप का कुनबा हरियाणा में बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। एक के बाद एक बड़े चेहरे आप का दामन थामते हुए नजर आ रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण हुडा आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। 

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल की नीतियों, शिक्षा मॉडल, युवाओं के लिए चलायी जा रहीं है। योजनाओं से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। पूरे देश के अंदर युवा चाहते हैं कि देश बदले और भ्रष्टाचार की राजनीति खत्म हो। आम आदमी पार्टी की हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी के क्षेत्र में हुए कार्यों की तारीफ करते हैं। 

वहीं अरुण हुडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की राष्ट्रवादी नीतियों, विकास मॉडल, रोजगार के मॉडल से प्रभावित होकर अच्छी राजनीति कायम करने का संकल्प लिया है। आम आदमी पार्टी हरियाणा में बीजेपी का किला तोड़कर किसानों की सरकार बना सकती है। 

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी में रहते हुए अरूण हुड्डा राजस्थान, दिल्ली, उत्तराखंड के विधानसभा चुनावों में ऑब्जर्वर रहे। इसके अलावा राजस्थान में एनएसयूआई के सह प्रभारी और हरियाणा यूथ कांग्रेस के प्रवक्ता रहे। इसके साथ ही कांग्रेस में अन्य पदों पर रहते हुए मजबूत कड़ी के रूप में काम करते रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static