''जनता को डरा कर चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस'', दीपेंद्र और कांग्रेस पर बरसे अरविंद शर्मा

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 04:07 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): कांग्रेस जनता को डरा कर, झूठ बोलकर और लोगों को गुमराह करके चुनाव जीतना चाहती है, योजनाबद्ध तरीके से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों का विरोध करवा रही है। यह बात भाजपा के सांसद और रोहतक लोकसभा से प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा ने आज रोहतक में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कही है। उन्होंने बाकायदा बीजेपी के कार्यक्रमों में अवरोध पैदा करने वाले लोगों के कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो दिखाकर विरोध की घटनाओं का फटाक्षेप किया है।

शर्मा ने सवाल करते हुए कहा कि दीपेंद्र हुड्डा बताएं कि आज उन्हें और अन्य कांग्रेसी नेताओं को क्या जरूरत पड़ गई कि वह बीजेपी के कार्यक्रमों का विरोध न करने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि इन सब का इतिहास रहा है कि इन्होंने हमेशा चालबाजी, बोगस पोलिंग , बूथ कैपचरिंग, लोगों को डरा कर और गुमराह करके चुनाव जीते हैं। लेकिन अब यह लोग पकड़ में आ गए हैं,  जनता इनकी चाल बजिया को समझ चुकी है।

डॉ अरविंद शर्मा ने बेरी से कांग्रेस के विधायक और पूर्व विधानसभा स्पीकर रघुवीर कादियान के मारकाट वाले बयान को पत्रकारों के सामने रखते हुए कहा कि यह बयान कांग्रेस की मंशा को साबित करता है। यह भी साबित करता है कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रत्याशियों का विरोध करवा रही है। उन्होंने उनकी सांसद निधि के बारे में दीपेंद्र द्वारा दिए गए आंकड़ों पर बोलते हुए कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा की दीपेंद्र हुड्डा चार बार के सांसद रह चुके हैं और वर्तमान में राज्यसभा सांसद हैं वह है सांसद निधि के बारे में इतना बड़ा झूठ कैसे बोल सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वह कोरोना  काल से लेकर और अब तक जनता के बीच में रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा बताएं कि वह आरक्षण दंगों और कोरोना महामारी के दौरान जनता के बीच में क्यों नहीं आए। डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि रोहतक लोकसभा की जनता 2019 में ही समझ चुकी थी कि कांग्रेस झूठ और हिंसा की राजनीति करती है। 2019 की तरह ही रोहतक लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी और कमल खिलेगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp - Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static