प्रियंका गांधी अपने बच्चों को कब बताएंगी उनका बाप चोर है: असीम

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 01:29 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में भाजपा प्रत्याशी रत्न लाल कटारिया के चुनाव प्रचार के लिए जनसभाएं करते हुए विधायक असीम गोयल लगातार गाँधी परिवार को निशाने पर ले रहे हैं। अंबाला में प्रियंका गाँधी के दौरे से पहले असीम गोयल ने कहा प्रियंका गांधी नारे लगवा रही हैं कि चोकीदार चोर है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अपने बच्चों से कब बताएंगी कि उनका बाप भी चोर है।

गोयल ने अंबाला की कांग्रेस प्रत्याशी सैलजा को मोम की गूंगी गुडिय़ा बताते हुए कहा कि प्रियंका गांधी आज मोम की गुडिय़ा के प्रचार के लिए आ रही हैं और वे हर जगह चौकीदार चोर है के नारे लगवा रही हैं। इस पर गोयल तंज कसते हुए कहा, ''प्रियंका जी अपने बच्चों को कब बताओगे कि तुम्हारा बाप भी चोर है। हरियाणा की सारी जमीनें चोरी करके खा गया राबर्ट वाड्रा... हरियाणा के गरीब किसानों की जमीनें औने पौने दामों में लेकर करोड़ों अरबों में बेचने वाला राबर्ट वाड्रा चोर है...प्रियंका जी इस पर भी रोशनी डालो।''

वहीं गोयल ने अरविन्द केजरीवाल को थप्पड़वाल कह दिया और कहा इतने थप्पड़ किसी बच्चे ने अपने स्कूल टाईम में नही खाएं होंगे जितने केजरीवाल ने नेता बनकर खा लिए। असीम गोयल ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static