रविदास समाज के धरने पर पहुंचे अशोक तंवर, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 06:17 PM (IST)

करनाल(के.सी. आर्य): पिछले कई दिनों से करनाल में धरने पर बैठे रविदास समाज के लोगो से मिलने आज कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे। दरअसल दिल्ली में तोड़े गए रविदास मंदिर को लकेर करनाल में पिछले कई दिनों से समाज के लोगो का धरना चल रहा है जहा पहुंचकर अशोक तंवर ने धरने को अपना समर्थन दिया साथ ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा। 

तंवर ने कहा की मंदिर के कागज हमारे पास सब कुछ है लेकिन फिर भी मंदिर तोड़ दिया गया और प्रदर्शन कर रहे कई बच्चो को गिरफ्तार कर लिया गया हालंकि मामला कोर्ट में चल रहा है और हमे विस्वाश है। वहीं तंवर ने हुड्डा और शैलजा के साथ मिलकर चलने पर कहा की जिसने जितना साथ दिया मै भी उतना ही साथ दूंगा और वैसे भी मै अपना काम कर रहा हूं और करता रहूंगा। 

तंवर ने एक सवाल के जवाब में कहा की मेरा कोई गुट नहीं है मेरा कांग्रेस गुट था जिसके साथ कुछ लोगों ने नहीं दिया जो गुटों में बटे लोग थे अगर मेरा साथ देते तो लोकसभा की दस की दस सीटे पहले जीत जाते। अशोक तंवर का कहना है की जिन लोगो ने काम किया है अगर उनको देखेंगे तो कांग्रेस पार्टी बढ़िया चलेगी नहीं तो बांट लीजिए। मीडया से रूबरू हुए अशोक तंवर के जवाब हरियाणा कांग्रेस में अभी भी चल रही गुटबाजी को साफ़ जाहिर कर रहे थे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

static