कांग्रेस की अंदरुनी कलह देख अशोक तंवर को याद आए पुराने दिन, सैलजा को लेकर कर दी तल्ख टिप्पणी

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 04:59 PM (IST)

करनालः जिले के कर्ण कमल भाजपा कार्यालय में पहुंचे अशोक तंवर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कुमारी सैलजा के उस बयान पर खुल कर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरे खून में कांग्रेस है। मेरे बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है। इस पर तंवर ने कहा कि सब हालात और वक्त पर निर्भर करता है, कांग्रेसी तो हम भी थे। हालात बदलते हैं स्वाभीमान की लड़ाई होती है। 

इस दौरान तंवर ने अपने कांग्रेस के टाइम को याद करते हुए कहा कि वैसे तो कुमारी सैलजा ने हमारा कभी साथ नहीं दिया, लेकिन आज जिस तरीके से उनके साथ कांग्रेस में अन्याय हो रहा है वह गलत है। उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में मैं उनके साथ खड़ा हूं। इसके अलावा भाजपा नेता ने कहा कि अगर हमें 2019 में साथ मिला होता स्थिति कुछ और होती। 

यही नहीं अशोक तंवर ने कहा पिछले 11 दिन से वह प्रचार नहीं कर रहीं हैं, 2019 में भी आपने देखा कि 5 साल मेहनत हमने की चुनाव से पहले जिम्मेवारी उनको दे दी गई, अगर उस समय एसआरके ने साथ दिया होता तो प्रदेश में पिछली बार स्थिति कुछ और होती और कांग्रेस पार्टी की सरकार बन जाती। उस समय उन्होंने दूसरा रास्ता इख्तियार किया। पिछली बार लोगों ने राजनीति की कोशिश की। भाजपा नेता ने आगे कहा कि वह कहते हैं ना कि अगर गड्ढा दूसरे के लिए खोदोगे तो आपकी बारी भी आएगी। कांग्रेस में चारों तरफ इस समय आग ही आग है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static