अशोक तंवर ने नेताओं को बताया घटिया,पापी और अत्याचारी, बोले- उपचुनाव आते बिलों से बाहर आए कांग्रेसी

10/21/2020 4:11:00 PM

सोनीपत(पवन राठी): कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि चुनाव में जो भी नेता सक्रिय हैं वह घटिया पापी और अत्याचारी हैं।  यहां कोई भी जीत जाए लेकिन जीत नरेंद्र मोदी की होगी क्योंकि सभी नेता मोदी के सामने नतमस्तक हैं। अशोक तंवर ने कांग्रेस को चिड़ियाघर बताते हुए कहा कि जैसे ही बरोदा उपचुनाव आया वैसे ही कांग्रेस के सभी नेता अपने-अपने बिलों से निकल कर बाहर आ गए और कांग्रेस के सभी नेता चूहें है।

बरोदा उपचुनाव में लगातार राजनेता और नेता अपने विरोधियों पर जुबानी हमला बोल रहे हैं । इस दौरान  अशोक तंवर ने सभी पार्टियों के नेताओं को घटिया महा घटिया पापी और अत्याचारी बता डाला।  भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते तंवर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह  जो यह कहते हैं कि कांग्रेस का स्टेरिंग मेरे पास है उससे पहले वह मेरे पास था और अब चोरी हो गया है। अशोक तंवर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में कोई भी सुखी नहीं है हर वर्ग दुखी है।   

 तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक चिड़ियाघर है और जैसे ही बरोदा उपचुनाव की घोषणा हुई वैसे ही कांग्रेस पार्टी के चूहें बिलों से बाहर आ गए। बरोदा में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे इंदुराज़ नरवाल पर निशाना साधते हुए अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस ने किसी भालू को टिकट दिया है और कांग्रेसी उसे शेर बता रहे हैं। इस भालू ने पता नहीं कितने लोगों को नाखूनों से काटा होगा और यह किसी कांग्रेसी को नहीं पूछ रहा केवल दीपेंद्र और भूपेंद्र की ही तारीफ कर रहा है।


Isha

Related News