ASI से देखी नहीं गई गड्ढों में गिरकर घायल हो रहे लोगों की तकलीफ, सड़क महकमे को लिखी चिट्ठी

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 12:36 PM (IST)

रोहतक (दीपक): सेवा, सुरक्षा और सहयोग की बात करने वाली पुलिस की ये कहावत एक बार फिर से चरितार्थ हुई है। सड़क पर बने गड्ढों में गिर कर घायल होने वाले लोगों की तकलीफ एक एएसआई से सही नहीं गई। इसके लिए एएसआई साहब ने पीडब्ल्यूडी विभाग को एक पत्र लिख डाला। जिसमें सड़क पर बने गड्ढों को भरने की बात कही गई थी। पीडब्ल्यूडी विभाग ने भी पत्र को गंभीरता से लेते हुए सड़क पर बने गड्ढों को भर दिया। एएसआई साहब की चिठ्ठी के कारण राहगीर बेहद खुश है।

PunjabKesari, haryana

दरअसल, जींद-रोहतक रोड पर सदर थाने के अंतर्गत आने वाले टिटौली चौकी के आसपास सड़क पर जानलेवा ढेरों गड्ढे बने हुए थे, जिससे आने-जाने वाले राहगीर गिरकर चोटिल होते थे। इन चोटिल लोगों को पुलिस कर्मी ही अस्पताल लेकर जाते थे। कई बार तो मामला काफी गंभीर हो जाता था। बस यही पीड़ा देख कर चौकी प्रभारी जसवंत सिंह ने पीडब्ल्यूडी विभाग को पत्र लिख सड़क पर बने गड्ढों को भरने का आग्रह किया।

PunjabKesari, haryana

इस बारे राहगीरों ने बताया कि रोड़ पर काफी गड्ढे बने हुए थे। जिससे लोगों को काफी चोटे लगती थी, लेकिन अब गड्ढे भर गए है जो राहत की बात है। वहीं टिटौली चौकी प्रभारी एएसआई जसवंत सिंह ने कहा कि रोहतक-जींद रोड पर काफी जानलेवा गड्ढे बने हुए थे। इन गड्ढों में गिरकर काफी लोग गंभीर रूप से घायल हो रहे थे।

PunjabKesari, haryana

बस इसी तकलीफ को देखकर मैंने पीडब्ल्यूडी विभाग को एक पत्र लिखा। जिसमें सड़क पर बने गड्ढे भरने का आग्रह किया गया था। उन्होंने कहा कि गड्ढों में ज्यादातर दो पहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे थे। एएसआई ने कहा कि विभाग ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पूरे रोड पर बने गड्ढों को भर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static