दशहरे पर विधानसभा लेगी कोरोना से लड़ने की शपथ, गवर्नर गेट पर जुटेंगे कर्मचारी

10/24/2020 1:15:49 PM

चंडीगढ़ (धरणी): दशहरे के अवसर पर हरियाणा विधानसभा सचिवालय कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई को और तेज करेगा। इस दिन विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता सचिवालय के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सावधानी बरतने का संकल्प करवाएंगे। इसके लिए सभी कर्मचारियों को विधानसभा सचिव की ओर से बाकायदा आदेश जारी किए गए हैं।

इस दौरान सभी कर्मचारी कोविड-19 के बारे में सतर्क रहने और अपने आसपास के लोगों को इस बारे में जागरूक करने का संकल्प करेंगे। वे विधानसभा अध्यक्ष को घातक विषाणु के प्रसार को रोकने संबंधी सभी सावधानी बरतने का वचन देंगे। इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्रालय, प्रदेश सरकार और स्थानीय प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का अक्षरश: पालन करेंगे। इसके लिए वे दूसरों को भी प्रोत्साहित करने की प्रतिज्ञा करेंगे। इसके साथ ही मास्क और फेस कवर की बात दोहराई जाएगी और दो गज की दूरी बनाए रखने की शपथ होगी। हाथों को नियमित रूप से साफ रखने और साबुन से धोने की बात भी शपथ में शामिल रहेगी।

इस बारे विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कोविड-19 संक्रमण का प्रभाव धीरे-धीरे कम हो रहा है। इस दौरान यह आशंका रहती है कि लोग कहीं लापरवाही न बरत लें। वर्तमान दौर सबसे महत्वपूर्ण है और कोरोना के खात्मे के लिए सभी का एकजुट होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि विधानसभा सचिवालय में सेवारत सभी कर्मचारी इस महामारी को लेकर काफी सजग हैं। उन्होंने कहा कि इसके लेकर सभी एहतियाती उपाय किए गए हैं।


vinod kumar

Related News