ए.टी.एम. तोड़कर लूट ले गए 6 लाख कैश

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 12:00 PM (IST)

पानीपत (संजीव): जी.टी. रोड पर संजय चौक के पास स्थित सिंडीकेट बैंक में ए.टी.एम. में 2 बदमाशों ने शनिवार देर रात्रि गार्ड को बंधक बनाते हुए मशीन तोड़कर 6 लाख के करीब नकदी लूट ली है। इसकी सूचना गार्ड व बैंक स्टाफ द्वारा पुलिस को दी गई है। बाद में सूचना पाकर बैंक के शाखा प्रबंधक किशन लाल व सहायक प्रबंधक रामलाल व अन्य कर्मी मौके पर पहुंचे। थाना शहर पुलिस ने बैंक  के शाखा प्रबंधक किशनलाल की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं, पूरी वारदात की तस्वीरें मौके पर लगे सी.सी.टी.वी. में भी कैद हुई हैं।

ए.टी.एम. केंद्र पर गार्ड अंकित ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी पर था कि शनिवार रात्रि को करीब पौने 11 बजे 2 लड़के ए.टी.एम. केंद्र में घुसे और उनमें एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर देसी कट्टा लगा दिया तथा दूसरे ने टेप से उसके हाथ-पैर बांध दिए। बदमाशों ने उसके मुंह पर भी टेप लगा दी तथा धमकी दी कि यदि शोर मचाने का प्रयास किया तो वे उसे गोली मार देंगे इसके बाद उसे एक कोने में बिठा दिया।बदमाशों ने दोनों सी.सी.टी.वी. कैमरों पर भी टेप लगा दी तथा मशीन तोडऩे का प्रयास किया। जब वे सफल नहीं हुए तो एक कपिल नामक युवक को फोन करके औजार लेकर आने को कहा।

फिर एक युवक पीछे कमरे में बैग लिए आया, जिसमें से लोहे की रॉड व हथोड़ी दोनों बदमाशों को देकर वापस चला गया। बदमाशों ने शटर को अंदर से बंद करते हुए उक्त औजारों की मदद से मशीन को तोड़कर उसमें से कैश लूट लिया तथा वहां से फरार हो गए। उसके बाद उसने शटर खोलकर बाहर आकर शोर मचाया तथा मामले की सूचना बैंक के अधिकारियों व पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिस पर पी.सी.आर. पर तैनात सब इंस्पैक्टर राजबीर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि बदमाश कितना कैश लूटकर ले गए हैं। हालांकि 6 लाख के करीब कैश लूटे जाने की संभावना जताई जा रही है। थाना शहर पुलिस ने बैंक के शाखा प्रबंधक किशन लाल की शिकायत पर केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश तेज कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static