आरोपी डॉक्टर ने पीड़ितों से की मारपीट; बेहतर इलाज का झांसा देकर लूटे थे लाखों रुपए, फर्जी डिग्री का लगाया था आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 03:33 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के जिले फरीदाबाद में स्थित बादशाह खान सिविल अस्पताल में एक डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की इंक्वारी में पहुंचे थे। जहां एक पीड़ित परिवार पर एक फर्जी झोलाछाप डॉक्टर ने अस्पताल परिसर में ही मारपीट कर दी। मारपीट करने के बाद डॉक्टर और बदमाश मौके से फरार हो गए। हमले के बाद पीड़ित परिवार ने डायल 112 कर पुलिस को बुलाया इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए पीड़ित ईशा ने बताया कि वो हथीन के बाबूपुर गांव का रहने वाला है। बीते 25 सितंबर 2023 को पलवल के हथीन चौक पर एक ट्रक ने उनके 14 वर्षीय बेटे तारीफ को उस समय कुचल दिया जब वो घर का सामान लेकर साइकिल पर लौट रहा था। घटना के बाद वो उसे पलवल की सरकारी अस्पताल में लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उनके बेटे को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

फर्जी डॉक्टर ने दिया झांसा

वो 25 अप्रैल 2023 को सफदरजंग अस्पताल में पहुंचे थे जहां पर उसके बेटे को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया। लेकिन बाद में 28 अप्रैल को ही उन्हीं के गांव के एक झोलाछाप डॉक्टर जिसने बड़खल गांव में एक अस्पताल बनाया हुआ है, उसने फोन कर बेहतर इलाज का झांसा देकर फरीदाबाद के बड़खल गांव में सन मेडिकल सेंटर अस्पताल में बुला लिया और 41 दिनों तक उसका इलाज करता रहा। उनसे दो लाख रुपए भी ले लिए, लेकिन बावजूद उनके बेटे का पांव सही नहीं हुआ। जिसके चलते उन्होंने डॉक्टर की फर्जी डिग्री और सही से इलाज न करने की शिकायत फरीदाबाद सिविल सर्जन को की।

मंगलवार को उन्हें और आरोपी डॉक्टर साबिर को इंक्वारी के लिए सिविल सर्जन ऑफिस में बुलाया हुआ था। उनके साथ उनके पिता जुहरुदीन, उनका वकील और अन्य परिवार के सदस्य मौजूद थे। इंक्वारी खत्म होने के बाद जैसे ही वो नीचे उतरे फर्जी डॉक्टर साबिर और उसके साथ आए कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। इसके चलते उसे और उसके पिता को चोट आई। इस घटना के बाद उन्होंने डायल 112 कर पुलिस बुला ली। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static