लाखों रुपयों से भरा एटीएम लेकर बदमाश हुए फरार, पुलिस पीछे लगी (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 08:12 PM (IST)

होडल(मधुसूदन): कस्बा हसनपुर के लीखी चौक के निकट लाखों रुपए की नगदी से भरे एचडीएफसी बैंक के एटीएम को बदमाश नगदी सहित उखाड़कर ले गए। एटीएम में 32 लाख 90 हजार 7 सौ रुपए बताए गए हैं। एटीएम चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरु कर दी है।

हसनपुर के लीखी मोड के निकट एचडीएफसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। बताया जाता है कि उक्त शुक्रवार को ही एटीएम में लाखों रुपए की नगदी डाली गई थी। एटीएम की सुरक्षा के लिए चौकीदार भी तैनात बताया गया है। बीती देर रात अज्ञात चोर एटीएम को नगदी सहित उखाड़कर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस और सीआईए पुलिस मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरु की।

मजेदार बात तो यह है कि वारदात स्थल से थोड़ी ही दूरी पर पुलिस थाना भी है जहां हमेशा दर्जनों पुलिसकर्मियों की टीम मौजूद रहती है। एटीएम मशीन के आसपास भी काफी आबादी है, लेकिन इस वारदात की किसी को भी भनक तक नहीं लग सकी।

बैंक शाखा प्रबंधक जगेश कुमार ने बताया कि उक्त एटीएम पिछले कई दिनों से खराब पड़ा हुआ था। शुक्रवार को ही एटीएम में 32 लाख 90 हजार 7 सौ रुपए की नगदी डाली गई थी। अज्ञात चोरों ने एटीएम मशीन उखाडऩे से पहले इसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static