चुनावी रंजिश के चलते किया हमला, पैट्रोल पम्प मैनेजर सहित 3 घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 12:38 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : जिले के गांव रावतखेड़ा के मनीराम फिलिंग स्टेशन पर 10-12 लोग लाठी-जेलियों से लैस होकर आए और चुनावी रंजिश को लेकर हमला कर मैनेजर और 2 सेल्समैन को घायल कर दिया। हमले में मैनेजर अनिल कुमार, सेल्समैन राजेराम व दीप घायल हो गए। आजाद नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। लोगों ने घायलों को इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मंगाली और बाद में यहां सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। 

घायल राजेराम ने बताया कि 21 अक्तूबर को मतदान वाले दिन उन्होंने अपनी मर्जी से वोट डाला था लेकिन गांव रावतखेड़ा के एक आदमी ने खुद को पार्टी विशेष का एजैंट बताकर उस पर व मोहल्ले के अनुसूचित जाति के अन्य लोगों पर वोट डालने का दबाव बनाया था। हमने बात नहीं मानी थी। इसलिए उन्होंने रंजिशन साथियों के साथ मिलकर अब हमला कर दिया। हमलावर सुबह पैट्रोल पम्प पर आकर खुद अपने मोटरसाइकिल की टैंकी में पानी डालने लगा और जातिसूचक गालियां देते हुए कहा कि वोट न देने का अंजाम भुगतना पड़ेगा।

तुम्हारा पम्प बन्द करवा दूंगा। पम्प मैनेजर ने उसकी मोबाइल से वीडियो बनानी शुरू की तो वह गुस्से में आ गया और फोन कर 10-12 साथियों को बुला लिया। ट्रैक्टर, जीप और मोटरसाइकिल पर आए करीब 12 हमलावरों के हाथों में जेलियां, लाठी व गंडासी थे। उन्होंने पम्प मैनेजर अनिल और सेल्समैन राजेराम व दीप पर हमला कर दिया। 

यह भी आरोप है कि इतना ही नहीं माचिस की तिल्ली जलाकर पम्प की तरफ फैंकी। इस दौरान हमलावरों ने सेल्समैन राजेराम से 8 हजार नकदी छीन ली। शोर-शराबा सुनकर आए लोगों को देखकर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर वाहनों में फरार हो गए। बाद में घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। आजाद नगर थाना प्रभारी सुखजीत ने बताया कि झगड़े की सूचना मिली है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static