JJP नेता सज्जन बलाली पर हमला, भाई व भतीजी पर हमला करवाने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 04:19 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : जजपा नेता व इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष सज्जन बलाली पर गांव में कुछ लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। हमले में घायल जजपा नेता को ईलाज के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस को दी शिकायत में जजपा नेता ने अपने भाई पहलवान महाबीर फौगाट व भतीजी भाजपा नेत्री बबीता फौगाट पर साजिश के तहत हमला करने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इन आरोपों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि पुलिस की तरफ से इन आरोपों पर अभीतक कोई बयान नहीं आया है और न ही बबीता फोगाट या उनके पिता महाबीर की तरफ से कोई बयान आया है। 

बता दें कि सज्जन बलाली वर्ष 2000 से 2007 तक लगातार इनेलो के भिवानी जिलाध्यक्ष रहे हैं। पिछले दिनों जजपा में शामिल होने के बाद वे अपने परिवार के साथ अपने गांव में रह रहे हैं। बीती रात उनके घर कुछ लोग आए और राजनीतिक बातें करते हुए उन पर अचानक हमला कर दिया। इसी दौरान परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को देते हुए घायल जजपा नेता को ईलाज के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में भर्ती घायल जजपा नेता सज्जन बलाली ने आरोप लगाया कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनके बड़े भाई महाबीर फौगाट व भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने मिलकर हमला करवाया है। सज्जन ने बताया कि मामले की शिकायत झोझू कलां पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई है। जजपा नेता ने मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करवाने के साथ-साथ सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस की तरफ से इन आरोपों को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

पंजाब केसरी इन आरोपों का पुष्टि नहींं करता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static