प्लाट के विवाद की लेकर हमलावरों ने मौजूदा सरपंच के घर के बाहर किए फायर, 2 नामजद

2/23/2021 11:22:39 AM

पिहोवा (बंसल) : कुरुक्षेत्र रोड पर आज सुबह गांव चुनिया फार्म के सरपंच मनजीत सिंह के घर के बाहर प्लाट के विवाद को लेकर हमलावरों ने हवाई फायर किए। गोली की आवाज सुनकर सरपंच ने भी अपने बचाव में अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर का प्रयोग कर 2 हवाई फायर भी किए। परिजनों द्वारा शोर मचाने पर गाड़ी में सवार सभी हमलावर अपनी गाड़ी सहित मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. गुरमेल सिंह व थानाध्यक्ष विक्रांत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे ओर स्थिति का मुआयना कर मौके पर फोरैंसिक टीम को नमूने एकत्रित करने के लिए बुलाया। जानकारी देते हुए गांव चुनिया फार्म के सरपंच मनजीत सिंह ने बताया कि उनका एक प्लाट शास्त्री कालोनी में है। जिसकी रजिस्टरी उसकी पत्नी के नाम है। जिस पर निर्माण कार्य चल रहा है। जो मुझे इस प्लाट पर निर्माण कार्य में जोगिन्द्र सिंह निवासी गांव रूआ व उसके साथी परेशान कर रहे हंै। गत 18 फरवरी को सायं के समय जोगिन्द्र सिंह निवासी गांव रूआ व गुरदीप निवासी गांव बटेड़ी अपने अनेक साथियों के साथ मेरे प्लाट पर आए थे ओर मुझे जान से मारने की धमकी देकर गए थे।

इतना ही नहीं उन्होंने धमकी दी थी कि अगर उसने यह प्लाट खाली नहीं किया तो वे लोग उसे जान से मार देंगे। जिसकी शिकायत तब उसने शहरी पुलिस को दी थी। पंचायत में भी उक्त लोग उस प्लाट की रजिस्ट्री लेकर नहीं आए। शिकायतकत्र्ता अनुसार उक्त लोग बार-बार उसके प्लाट पर चल रहे कार्यांे को जबरदस्ती रूकवाते रहे। इतना ही नहीं 20 फरवरी को उसके फोन पर एक व्यक्ति ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। आज सुबह लगभग 6 बजे वह शौच इत्यादि करके अपने कमरे में वापस चला गया था जो मेरे मकान के बाहर एक गाड़ी रूकने की आवाज आई। जैसे ही वह देखने के लिए घर के बरामदे में आया तो, गाड़ी वालों ने 2 हवाई फायर किए। तभी वह वापस अपने कमरे में जाकर बचाव के लिए अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर लेकर आया ओर उसने भी 2 हवाई फायर किए।

जैसे ही उसने अपने मेन गेट को खोला तभी हमलावर गाड़ी सहित फरार हो गए। धुंध अत्याधिक होने के कारण वह गाड़ी का नम्बर नहीं नोट कर पाया। शिकायतकत्र्ता अनुसार उसे शक है कि उसे मारने की नीयत से यह फायर जोगिन्द्र सिंह निवासी गांव रूआं व गुरदीप निवासी गांव बटेड़ी के साथियों ने किए हैं। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उपरोक्त दोनों लोगों को नामजद करते हुए उनके अन्य साथियों के खिलाफ भा.द.स. की धारा 285, 336 व आम्र्ज एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

Related News