मोबाइल विक्रेता से नकदी छीनने का प्रयास, 6 बदमाशों के साथ मुकाबला कर नहीं छोड़ा बैग

10/26/2020 3:34:22 PM

गुहला-चीका : गुहला रोड स्थित विरदधेह को जाने वाली सड़क पर हनुमान राइस मिल के समीप 6 लुटेरों ने रिवाल्वर के बल पर बैग में नकदी ले जा रहे गुरमीत सिंह को मोटरसाइकिल के आगे मोटरसाइकिल गिराकर घेर लिया और उससे नकदी छीनने की कोशिश की है। गुरमीत सिंह ने पूरी चौंकसी से लुटेरों के साथ लड़ाई लड़ते हुए नकदी का बैग नहीं छोड़ा और लुटेरों का 3 से 4 मिनट तक जमकर मुकाबला किया। गुरमीत सिंह जब लुटेरों से भिड़ रहा था तो उसकी चीख पुकार सुनकर हनुमान राइस मिल की लेबर व कर्मचारी मौके पर आ धमके लेकिन इतनी देर में लुटेरे भाग गए। 

जानकारी के अनुसार गुरमीत सिंह चीका चौक पर पिछले काफी वर्षों से मोबाइल की दुकान करता है औऱ हर रोज की तरह गुरमीत सिंह अपनी दुकान को बंद कर गांव बिरदथेह जा रहा था। गांव से कुछ ही दूरी पहले हमुमान राइस मिल  के पास पीछे से 2 मोटरसाइकिल पर सवार 6 लोग गुरमीत सिंह के समीप आए और उसका मोटरसाइकिल गिरा लिया। गिरते ही लुटेरे रिवाल्वर निकालकर गुरमीत सिंहे से नोटों से भरा बैग लेने लगे लेकिन गुरमीत सिंह ने अपनी जान की परवाह न करते हुए बैग नहीं छोड़ा और जमकर लुटेरों का मुकाबला किया। गुरमीत सिंह के शोर शराबे को सुनकर हनुमान राइस मिल की लेबर व कर्मचारी घटना स्थल पर जमा होने शुरु हो गए औऱ गुरमीत सिंह ने अपनी सुझबूझ का परिचय दिखाते हुए मौके से हनुमान राइस मिल में भाग लिया औऱ अज्ञात लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव बिरदथेह की और भाग गए। 

घटना करीब रात्रि साढ़े 8 बजे की बताई गई है। गुरमीत सिंह ने उक्त घटना की सूचना तुरंत पुलिस और परिजनों को दी, जो कुछ ही मिनटों में घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जहां स्थिति का जायजा लिया, वहीं मौके पर मौजूद लेबर व राइस मिल के कर्मचारी से पूछताछ की। पुलिस ने बाद में हनुमान राइस मिल में लगे कैमरों से पूरे घटनाक्रम की फुटेज भी हासिल कर ली है। पुलिस मामले की पूरी गहनता से जांच कर रही है, फिलहाल अज्ञात लुटेरों का कोई  सुराग नहीं लगा। 

क्या कहते है जांच अधिकारी 
इस संबंध में जांच अधिकारी केहर सिंह राणा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस  घटना स्थल पर पहुंच गई  थी। अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया। साईबर सेल से घटना स्थल के डम उठाए जा रहे है ताकि लुटेरों का सुराग आसानी से लग सके। उम्मीद है कि आगामी एक-दो दिन में अज्ञात लुटेरों का सुराग लगा लिया जाएगा। 

 


Manisha rana

Related News