सोनीपत में कथित भाजपा नेता के वायरल ऑडियो ने मचाई खलबली...मुश्किल में बड़ौली, कांग्रेसियों में खुशी की लहर

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 04:31 PM (IST)

सोनीपत(सुनील जिंदल): हरियाणा में लोकसभा चुनाव खत्म हो गया है, लेकिन सोनीपत में भाजपा नेता के वायरल विडीयो ने खलबली मचा दी है। वहीं ऑडियो लीक के बाद कांग्रेस के खेमे में खुशी देखी जा रही है। कांटे की लड़ाई में भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली के साथ भीतरघात हो गया। जिसको लेकर बड़ौली काफी आक्रामक हैं। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष व मुख्यमंत्री से मामले की शिकायत की है। साथ जल्द कार्रवाई की उम्मीद जताई है। 

सोनीपत में वायरल ऑडियो में कथित तौर पर गन्नौर विधायक निर्मल चौधरी के पति सुरेंद्र चौधरी की आवाज है। जिसममें वह अपने किसी संदीप नाम के समर्थक को फोन पर कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के समर्थन की बात कर रहे हैं। सुरेंद्र बोलते है कि गांव में क्या हाल हैं जिसके जवाब में दूसरा व्यक्ति कहता है ठीक हैं। तो वह बोलते हैं किसके? इसके बाद वह कहता भाजपा के हाल ठीक हैं। इसके बाद सुरेंद्र की तरफ से आवाज आती जिसमें वह कहते हैं कि बीजेपी को छोड़ मार गोली, खट्टर ने 10 साल में कुछ न किया। तू सतपाल ब्रह्मचारी की तरफ जा।  साथ कई लोगों का नाम लेते हुए कहते हैं हमने सब को फोन कर दिया है। नोट- पंजाब केसरी वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

आरोप है कि सत्ता पक्ष में अभी 4 महीने बचे हैं और इतने समय में सारे काम निकलवाने का झांसा देकर लोगों से कांग्रेस को समर्थन देने का आह्वान किया जा रहा है। हालांकि ऑडियो में पार्टी बदलकर कांग्रेस में जाने की बात का खण्डन भी हो रहा है। वहीं कथित विधायिका निर्मल चौधरी के पति ने कहा है कि हुड्डा से बात हो चुकी है। 

इसके अलावा पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सोनीपत के पूर्व सांसद रमेश कौशिक के भाई देवेंद्र पार्टी के खिलाफ जाने का आरोप है। उन पर भी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने का आरोप है। वहीं लोगों का मानना है कि चुनाव के समय भाजपा में भीतरघात देखने को कभी नहीं मिलती। ये पार्टी अपने अनुशासन के लिए जानी जाती है। इनसब के अलावा सट्टा बाजार की उठापटक भाजपा नेताओं के वायरल ऑडियो के कारण कांग्रेस के हौंसले बुलंद हैं।   

इस मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का मानना है कि भीतरघात का खेल पहले ही शुरू हो गया था, सिर्फ खुलासा होने की देरी थी। पार्टी के सूत्रों से हुई वार्ता से यह बात सामने आई है कि सांसद का कोई प्रभाव कार्यकर्ताओं पर नहीं है और विधायक के द्वारा वोट खिलाफ डलवाने की बात से तो मोहन लाल बडौली के समर्थन कार्यकर्ता एक जुट हो गए। जिसके कारण गन्नौर में भाजपा को इस बार और ज्यादा वोट मिलेंगे। हालांकि वायरल ऑडियो और बडौली के आरोपों पर बागी नेताओं पर क्या कार्रवाई होगी। यह सीएम सैनी तय करेंगे।   

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static