मां समान चाची ने डेढ़ साल के मासूम को गला दबा कर मार डाला, फिर शव को कुएं में फेंक दिया

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 04:15 PM (IST)

नरवाना (गुलशन चावला): जिस चाची को अपने बच्चों की तरह जेठानी के डेढ़ वर्षीय बेटे को भी प्यार दुलार करना चाहिए था, उसी चाची ने मासूम को दर्दनाक मौत दे दी। चाची ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे की पहले गला दबा कर हत्या कर दी, फिर घटना का पता किसी को न चले शव को पास के गांव के खेतों में बने कुएं में फेंक दिया। लेकिन कहते हैं कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो कानून के हाथों से नहीं बच सकता। इस घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari. haryana

यह दिल दहलाने वाला मामला नरवाना के भाणा ब्राह्मणा में सामने आया। जानकारी के मुताबिक सुमन अपनी जेठानी आरती से रंजिश रखती थी, जिसके चलते उसने जेठानी के साथ नरवाना दवाई लेने का ड्रामा रचा और फिर बीच रास्ते खेतों में जेठानी को पानी पीने के बहाने कमरे में बन्द कर बच्चे की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया। ताकि किसी को पता न चले। 

PunjabKesari, haryana

वहीं इस बारे सदर थाना एसएचओ सोमवीर ढाका ने बताया कि बच्चे का शव कुएं से बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला के खिलाफ विभन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static