ऑटो चालक को लाठी-डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट, 4 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 10:13 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : मुजेसर थाना क्षेत्र की इन्द्रा कॉलोनी मशीन मार्केट में बैटरी चोरी के आरोप में चार युवकों ने एक ऑटो चालक को लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद और दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

इंन्द्रा कॉलोनी सेक्टर-7 निवासी मृतक के पिता लीले पुत्र सुखीराम ने मुजेसर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरे दो लडके जो दीपक, राजू है। मेरा बडा लडका दीपक ऑटो चलाता था। जो 30 सितम्बर की समय करीब साढ़े 12 बजे दिन में मशीन मार्किट नजदीक शौचालय के पास से निकल कर जा रहा था। मुझे वहां पर हरीचन्द उर्फ  कल्लू पुत्र लिख्मी चौधरी निवासी इन्द्रा कालोनी मिला। जिसने मुझे बताया कि योगेश व पंकज पुत्रान मंदन निवासी गांव मुजेसर 2 लडके अन्य थोडी देर पहले दीपक के साथ बैटरी चोरी को लेकर शौचालय के पास डन्डों व लात घूसों से मारपीट कर रहे थे वो सभी दीपक को थाना में ले जाने की जहद कर सफेद रंग की ऑल्टो कार में बैठा कर ले गए।

जिस पर मैनें कल्लू से कहा कि अगर दीपक ने चोरी की है तो मैं उसे डांट दूंगा और फिर में अपने काम में लग गया था। शाम को 5 बजे मुझे पता चला कि दीपक शौचालय के पास रेलवे लाईन के नजदीक मशीन मार्किट के पीछे पडा हुआ है। जो मैं अपने लडके राजू के साथ मौके पर पहूंचा, तो देखा कि मेरा लडका दीपक शौचालय के पास साथ लगती हुई दीवार के पास जमीन पर पडा तडप रहा था। मैनें दीपक से पूछा तो उसने बताया कि मेरे साथ पंकज, योगेश पुत्र मदन निवासी मुजेसर व 2 अन्य लडके जिनको मैं नहीं जानता ने बैटरी चोरी को लेकर मेरे साथ डन्डो व लात घूसों से चोटें मारी है और मारपीट करने के बाद मुझे यहीं फैंक कर चले गए है। जो मैनें अपने लड़के राजू से कहा कि दीपक को बीके ले जाने के लिए ऑटो बुला कर ला। परन्तु कुछ देर बाद दीपक ने कराहते हुए दम तोड दिया। जो पंकज, योगेश व दो लडके अन्य नामालूम ने चोटें मारकर मेरे लडके की हत्या की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static