रैली में कार्यकर्ताओं के बीच बेटे संग जमीन पर बैठी तंवर की पत्नी अवंतिका (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 09:34 PM (IST)

पानीपत(धरणी): प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की रैली में उनकी पत्नी अवंतिका और उनके बेटे आदिकर्ता तंवर भी मौजूद रहे। तंवर का परिवार आम कार्यकर्ताओं के बीच जमींन पर ही बैठा रहा। तंवर की रैली को लेकर अवंतिका ने कहा कि पिछले दो तीन दिन से कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि रैली में लोग दूर दूर से आए हैं और इसका असर सड़कों पर भी देखा गया। कांग्रेस में चल रही गुटबाजी के कारण हुड्डा, शैलजा, किरण आदि के मौजूद ना रहने पर अवंतिका ने कहा कि सभी नेता हमारे लिए आदरणीय हैं, लेकिन यदि वह नहीं आए तो इसका मतलब यह नहीं की हम काम करना छोड़ दें।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अशोक तंवर के कन्धों पर जो जिम्मेदारी कांग्रेस की है, उसको निभाते हुए राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि सभी को इसके लिए एकसाथ मिलकर कार्य करने की आवश्यकता है। कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर बोलते हुए अवंतिका ने कहा कि कांग्रेस में कुछ नेता उनके पिता के समान हंै। उन्होंने कहा कि तंवर बहुत ही साधारण व्यक्तित्व वाले हैं, उनकी पत्नी होने के इलावा मैंने उनके साथ काम भी किया है। उन्होंने कांग्रेस के अन्य नेताओं से हाथ जोड़ कर विनती की है कि सभी एकजुट होकर कांग्रेस को ताकत दें और राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री बनाएं। 

तंवर को हटाए जाने को लेकर हुड्डा ग्रुप के कार्यकर्ताओं की मांग पर उन्होंने कहा कि मेरा नारा है तंवर लाओ हरियाणा बचाओ। उन्होंने कहा कि तंवर कांग्रेस के विधायक है इसलिए सभी को उनका साथ दें। हुड्डा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह तंवर से बड़े होने के साथ साथ दस साल प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रहे हैं उन्हें तंवर के सर पर हाथ रखना चाहिए और एकजुट होकर चलना चाहिए। 

प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि बेटियां तो छोडि़ए यहां तो लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा तब सार्थक होगा जब बेटियां सुरक्षित बचेंगी। प्रधानमंत्री को इसपर भाषण देने की नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर लागू करने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जब मेरे बच्चे स्कूल से जबतक वापिस नहीं आ जाते मुझे चिंता होती रहती है।

अवंतिका ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था, अपराध, महंगाई और रेप जैसे कितने ही मुद्दे है जिनपर सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि एक आम आदमी ना तो अपना रोजगार बचा पा रहा है और ना ही कोई भी वर्ग सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही है जो पहले कभी नहीं हुई। 

PunjabKesari

आदिकर्ता तंवर भी अपने पापा की रैली देखने पहुंचे
अशोक तंवर की पानीपत रैली में उनके सातवीं कक्षा में पढऩे वाले बेटे आदिकर्ता तंवर भी अपने पापा की रैली देखने पहुंचे। आदिकर्ता ने कहा कि वह समय समय पर अपने पापा के साथ रैलियों में जाता है। आदि ने कहा कि इस रैली में लोगो ने दिखा दिया कि सभी बीजेपी से परेशान हैं और कांग्रेस के साथ आना चाहते हैं। आदि ने कहा की यह बीजेपी के लिए एक सन्देश है की उनका समय ख़त्म हुआ और लोग कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static