एवीटी ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, दर्जन मोटरसाइकिलें की बरामद

9/14/2020 4:47:14 PM

हथीन (ब्यूरो) : एंटी व्हीकल थैप्ट स्टाफ हथीन पुलिस ने गत तीन दिनों मे वाहन चोरी करने वाली दो गैंग के सदस्यों को गिर तार करने में सफलता हासिल की है। दोंनो गैग के सदस्यों से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की जा चुकी है। एक गैंग के 2 सदस्यों को आज पेश अदालत करके पुलिस रिमान्ड पर लिया जाएगा। रिमान्ड के दौरान कई अन्य वारदातो का खुलासा होने की संभावना है। जबकि एक गैंग के दोंनों सदस्यों को आज पेश अदालत करके जेल भेज दिया।

एन्टी व्हीकल थैप्ट स्टाफ हथीन प्रभारी इंस्पैक्टर सुरेश भडाना ने बताया कि 12 सित बर को उनकी टीम ए.एस.आई. मौह मद यासिर व अन्य मुलाजमान ने जयन्ती मोड हथीन से आरोपी प्रीत निवासी गांव भिडूकी को चोंरीशुदा मोटरसाईकिल सहित गिरफतार किया। पुलिस रिमान्ड के दौरान आरोपी ने पुछताछ मे बताया कि उसने अपने साथी रामबाबू निवासी भिडूकी के साथ मिलकर अगस्त महीने मे पंचायत आफिस हथीन के पास से एक मोटर साईकिल चोंरी की थी। जिस पर आरोपी रामबाबू को दिनांक 13 सित बर को मुकदमा मे गिरफतार किया गया।

पूछताछ मे पता चला कि उन्होनें वह मोटरसाईकिल टेकचन्द उर्फ टीन्कू निवासी भिडूकी को बेच दी। तुरन्त टीम तैयार करके आरोपी टेकचन्द उर्फ टीन्कू को चोरी की बाईक सहित गिरफतार किया गया। पुलिस रिमान्ड के दौरान आरोपी प्रीत से कुल 5 चोंरीशुदा मोटर साईकिल, रामबाबू से तीन मोटर साईकिल व टेकचन्द से एक मोटर साईकिल बरामद की गई। तीनों आरोपीयों को आज पेश अदालत करके न्याययिक हिरासत मे भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि कल एन्टी व्हीकल थैप्ट स्टाफ की टीम से ए.एस.आई सुभाष व उनकी टीम गश्त मे होडल थाना के ईलाका मे मौजूद थी कि उन्हे गुप्त सूचना मिलने पर नाकाबन्दी करके पुन्हाना मोड होडल से आरोपी योंगेन्द्र व सरजीत निवासीगण भिडूकी को चोरी की मोटर साईकिल सहित काबू किया। जिनके खिलाफ थाना होडल मे केस दर्ज करके उन्हे गिरफतार किया है। अभी तक की पुछताछ मे आरोपीयों के द्वारा थाना होडल के ईलाका से एक ओर मोटर साईकिल चोंरी करने की वारदात का खुलासा किया है।

आरोपीयों को गहन पुछताछ एंव चोंरीशुदा मोटर साईकिल की बरामदगी के लिये आज पेश अदालत करके पुलिस रिमान्ड पर लिया गया है। इंस्पैक्टर सुरेश भडाना ने बताया एसएसपी दीपक गहलावत के नेतृत्व मे वाहन चोंरी की वारदतो पर अंकुश लगाने के लिये खुफिया तंत्र को मजबूत किया गया है। वही आम जनता को भी अपने वाहनों को सुरक्षित स्थान पर खडी करने, वाहनों को किसी स्थान पर छोडने से पूर्व उनके लाक अच्छी प्रकार से चैक करने के बारे मे भी जागरूक किया जा रहा है।

 


Manisha rana

Related News