Baba Siddiqui Murder Case: जमानत पर बाहर आए 23 साल के शूटर ने किया कांड, हरियाणा के इस जिले का रहने वाला है आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 12:23 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : मुंबई में हुए बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के तार हरियाणा के कैथल जिले से जुड़े बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए दो आरोपियों में से एक आरोपी हरियाणा का है जिसका नाम गुरमेल है जो कैथल जिले के गांव नरड का रहने वाला है।

बता दें कि गुरमैल साल 2019 में एक युवक की हत्या करने के मामले में कैथल जेल में बंद था। उसके बाद जमानत पर बाहर आने के बाद वह मुंबई चला गया, जहां लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों के साथ उसके संबंध बने। बताया जा रहा है कि आरोपी कैथल जेल में ही लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों के संपर्क में आया था। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आरोपी के मां-बाप की मृत्यु हो चुकी है और लंबे समय से अपने गांव में नहीं रह रहा था। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बाबा सिद्दीकी के घर और दफ्तर की रेकी की थी। वह डेढ़ से दो महीने से मुंबई में थे और उन पर नजर रख रहे थे। मुंबई क्राइम ब्रांच की कई टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं। 

PunjabKesari

यूपी-हरियाणा से शूटर्स का क्या है कनेक्शन?

मुंबई पुलिस के मुताबिक बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले तीन संदिग्धों में से दो को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें से एक उत्तर प्रदेश का धर्मराज कश्यप और दूसरा हरियाणा का रहने वाला गुरमैल सिंह है। जबकि आरोपियों का एक साथी अभी फरार है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाना शुरू कर दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस ने कई टीमें लगाई हैं।

PunjabKesari

शूटर्स ने बाबा सिद्दीकी की कार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

बाबा सिद्दीकी की हत्या तब की गई जब वह शनिवार शाम को अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय से बाहर निकले थे। जब वह वहां से रवाना हुए तो हमलावरों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस दौरान बाबा सिद्दीकी के पेट में दो और सीने में एक गोली लगी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static