BJP से टिकट की दावेदारी पर Babita Phogat ने कही बड़ी बात, क्या फिर से चुनावी रण में कूदेंगी पहलवान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 06:03 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): दंगल गर्ल व भाजपा नेत्री बबीता फोगाट ने पत्रकार वार्ता के दौरान पिछला विधानसभा चुनाव में हार की टीस बयां किया  । दरअसल बबीता फोगाट ने अपने दादरी निवास पर प्रेस वार्ता करते हुए हरियाणा सरकार द्वारा सरपंचों के लिए की गई घोषणा का स्वागत किया और सरकार की नीतियों का बखान किया। 

उन्होंने कहा कि सीएम नायब सिंह सैनी ने धरातल पर कार्य करते हुए सरंपचों के लिए काफी घोषणाएं कर विकास को आगे बढ़ाया जाएगा। सरपंचों को मिले सम्मान के बाद हरियाणा की राजनीति में भी काफी बदलाव होगा और भाजपा तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी। इस दौरान बबीता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पहलवान मेहनत करना जानते हैं वहीं राजनीति का ज्यादा अनुभव नहीं था। कुछ कमियां रही जिसके चलते वे पिछला विधानसभा का चुनाव नहीं जीत पाई। 

इस बार वे फील्ड में रहते हुए राजनीति के भी दांव पेच सीखकर फिर से चुनाव मैदान में उतरने का मन बनाया है। बबीता ने कहा कि पार्टी उनकी कुशलता व मेहनत के बूते टिकट देती है तो वे फिर से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहेंगी। बबीता फोगाट ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में मां-बेटा तो हरियाणा में बाप-बेटा ने पार्टी को हासिये पर भेज दिया है। कांग्रेस पार्टी परिवारवाद से बाहर नहीं निकल रही यहीं कारण है कि किरण चौधरी ने दुखी होकर कांग्रेस पार्टी छोड़नी पड़ी। इस बार देश की जनता के अनुरूप हरियाणा की जनता परिवारवाद को खत्म कर भाजपा की सरकार बनाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static