बादल ने गठबंधन के लिए भाजपा व जजपा की सराहना की

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2019 - 11:37 AM (IST)

चंडीगढ़ (भुल्लर): पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव दौरान लोगों द्वारा दिए जनादेश का सम्मान करते हुए आपस में हाथ मिलाने के लिए भाजपा और दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जननायक जनता पार्टी (जजपा) की सराहना की है। बादल ने इस गठबंधन को बधाइयां देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि दोनों पाॢटयां राज्य में साम्प्रदायिक सौहार्द तथा गरीबों के कल्याण के लिए मिलजुलकर काम करेंगी। बादल रविवार चंडीगढ़ में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली नई भाजपा-जजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे।

यहां एक प्रैस बयान जारी करते हुए बादल ने अच्छे प्रशासन तथा विकास के एजैंडे पर लोगों का विश्वास जीतने के लिए दोनों पाॢटयों की लीडरशिप को बधाई दी तथा आशा प्रकट की कि यह नई सरकार राज्य के गरीब वर्ग खासतौर पर संकट का सामना कर रहे किसानों के लिए वरदान साबित होगी। बादल ने कहा कि पंजाब में अकाली दल की भाजपा से बेहद पुरानी सांझ है, जोकि एक राजनीतिक गठबंधन से पार जाकर राज्य तथा देश में शांति तथा साम्प्रदायिक सद्भावना को कायम रखने के लिए एक सामाजिक सहमति का रूप ले चुका है। 

उन्होंने खुशी प्रकट की कि यह नया गठबंधन आपसी सहमति तथा विश्वास की नींव पर कायम हुआ है। बादल ने स्व. देवी लाल के परिवार से अपनी पुरानी सांझ को याद करते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि चौ. देवी लाल की गरीब वर्ग तथा किसान हितैषी विरासत को नौजवान नेता दुष्यंत चैटाला प्रभावशाली ढंग से आगे लेकर जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static