दुखद- वोट देकर घर पहुंचे बादशाहपुर विधायक का कार्डिक अरेस्ट से निधन

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 06:02 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): लोकसभा चुनाव में अपनी भागीदारी निभाकर घर पहुंचे बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद की कार्डिक अरेस्ट से मौत हो गई। वोट देने के बाद जब वह सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस पहुंचे तो उन्हें सीने में दर्द की शिकायत होने लगी जिसके बाद परिजन उन्हें लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान दोपहर करीब पौने एक बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना जैसे ही समर्थकों को मिली तो वह अस्पताल पहुंच गए जहां उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है। शोक की लहर दौड़ पड़ी है। परिजनों की मानें तो उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि विधायक अब उनके बीच नहीं रहे हैं। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

साल 2009 में राजनीति में अपनी भूमिका निभाने के लिए वह चुनावी रण में कूदे थे और चुनाव लड़ा था, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। साल 2014 में एक बार फिर इनेलो का दामन थाम कर चुनावी रण का आगाज किया था, लेकिन उसमें भी सफलता हाथ नहीं लगी। साल 2019 में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी रण में विजय हासिल कर विधानसभा तक पहुंचे। युवा होने के साथ ही राकेश दौलताबाद ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। लोकसभा चुनाव में आज अपने परिवार सहित भागीदारी निभाने के बाद वह अपने फार्महाउस चले गए थे जिसके बाद अचानक सीने में दर्द होने की शिकायत पर उन्हें परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

फिलहाल परिजनों का रो-रो कर बुराहाल है। अस्पताल में भी समर्थकों का ताता लगा हुआ है। हर कोई उनके अंतिम दर्शनों के लिए उमड़ने के साथ ही परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static